Move to Jagran APP

Anushka Sharma के बाद अब करीना कपूर खान, अदिति मलिक समेत ये सेलेब्स देने वाली हैं गुड न्यूज़, देखें लिस्ट

बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद अब आने वाले कुछ महीनों में करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं तो वही अदिति मलिक अनीता हसनंदानी समेत कई ऐसी अभिनेत्रीयां हैं ये इस साल मां बनेंगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 08:36 AM (IST)
Anushka Sharma के बाद अब करीना कपूर खान, अदिति मलिक समेत ये सेलेब्स देने वाली हैं गुड न्यूज़, देखें लिस्ट
Anushka, Kareena Kapoor Khan, Anita Hasanandani,Mohit Malik, Janaki photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कहोली की पत्नी अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है। इस की जानकारी उनके पति विराट कहोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दी। कहोली ने खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही हैं, आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। आपके प्यार के लिए दिल आभारी रहेगा। हमारी बेटी और अनुष्का दोनों ठीक हैं। इस वक्त हम सब को थोडी प्राइवेसी चाहिए होगी और मुझे लगता है कि आप ये जरूर समझेंगे।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

वहीं आपको बता दें कि विराट अनुष्का के अलावा और भी कई बॉलीवुड के सेलेब्स जो इस साल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं ऐसे कपल्स....

kareera kapoor Khan  

करीना कूपर खान और सैफ अली खान

करीना कपूर भी बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। बताया जा रहा है कि फरवरी के आखिर में या मार्च के पहले सप्ताह में करीना की डिलीवरी हो सकती है। बता दें कि पिछले साल 2020 अगस्त के महीने में करीना और सैफ ने अपने फैंस को करीना के सेकेंड टाइम प्रेनेंसी की खबर दी थी। इससे पहले करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था। अब बहुत जल्दी सैफ और करीना के घर दूसरे बच्चे के मात-पिता बनने वाले हैं। आपको बता दें कि करीना जहां दूसरे बच्चे की मां बनेंगी, वहीं सैफ चौथे बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पहली पत्नी अमृता से भी दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम खान।

Anita and Rohit

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक अनीता हसनंदानी भी इस साल मां बनने वाली हैं। इसे लेकर अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, अनीता अक्सर अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि पिछले साल 2020 में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों सभी को चौंका दिया था।

 Mohit and Aditi Malik

मोहित मलिक और अदिति मलिक

टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता मोहित मलिक भी 2021 में पापा बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी अदिति जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बताया जा रहा है कि अदिति मई के महीने में बच्चे को जन्म देंगी। बता दें कि मोहित और अदिति की शादी साल 2010 में हुई थी और अब 10 सालों बाद उनके घर एक नन्हे मेहमान आ रहे हैं। इसको लेकर मोहित और अदिति दोनों ही काफी उत्सुक हैं।

 Sagarika

सागरिका घटगे और जाहीर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सगरिका घटगे और भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान इस साल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। हालांकि सागरिका ने जहीर से शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूरी बना ली है। वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दोनों कुछ भी शेयर करना पसंद नहीं करते हैं और जहीर और सागरिका ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि सागरिका इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देंगी।

Nakul

नकुल मेहता और जानकी परेख

टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ और ‘इश्कबाज’ में काम करने के बाद घर घर में मशहूर हुए नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख इस साल 2021 में मम्मी पापा बनने जा रहे हैं। जानकी पारेख जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बता दें कि नकुल और जानकी की शादी साल 2012 में हुई थी और अब 8 सालों बाद दोनों पेरेंट्स बने जा रहे हैं, इसे लेकर नकुल और पारेख काफी उत्साहित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.