Move to Jagran APP

फ़ातिमा सना शेख़ की तस्वीरों पर आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान ने किया कमेंट तो यूज़र्स ने कर दिया ट्रोल

चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं फ़ातिमा ने आमिर ख़ान के साथ दंगल फ़िल्म से बतौर ग्रोन अप एक्टर डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में फ़ातिमा ने आमिर के किरदार महावीर फोगाट की बड़ी बेटी कुश्ती चैम्पियन गीता फोगाट का किरदार निभाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 07:41 AM (IST)
फ़ातिमा सना शेख़ की तस्वीरों पर आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान ने किया कमेंट तो यूज़र्स ने कर दिया ट्रोल
Fatima Sana Shaikh and Ira Khan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान के तलाक़ के एलान के बाद ख़बरों में रहीं फ़ातिमा सना शेख़ ने कई दिन बाद इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें एक्ट्रेस काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों पर कई सेलेब्रिटीज़ ने कमेंट करके फ़ातिमा के हुस्न की तारीफ़ की है, मगर इनमें सबसे ख़ास कमेंट आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान का है। 

loksabha election banner

फ़ातिमा की यह तस्वीरें किसी फोटोशूट की हैं। उन्होंने हल्के आसमानी रंग का स्पोर्ट्स टॉप और नीले रंग की जींस पहनी हुई है। बाल खुले हुए हैं। फ़ातिमा की तस्वीरों पर ख़ूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। अनिल कपूर ने भी इन तस्वीरों पर फायर की इमोजी बनाकर तारीफ़ की है।

फ़ातिमा अनिल के साथ एक फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं। सान्या मल्होत्रा, अपारशक्ति खुराना ने भी तारीफ़ की है। वहीं, आइरा ने फ़ातिमा की तस्वीरों पर कमेंट किया है- You beauty... हालांकि, आइरा के कमेंट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। एक ने लिखा- Soon to be your mom यानी जल्द आपकी मम्मी बनने वाली हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

बता दें, चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं फ़ातिमा ने आमिर ख़ान के साथ दंगल फ़िल्म से बतौर ग्रोन अप एक्टर डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में फ़ातिमा ने आमिर के किरदार महावीर फोगाट की बड़ी बेटी कुश्ती चैम्पियन गीता फोगाट का किरदार निभाया था। इसके बाद फ़ातिमा आमिर के साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नज़र आयी थीं। फ़ातिमा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अजीब दास्तांस में आख़िरी बार दिखायी दी थीं, जो इसी साल रिलीज़ हुई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

आमिर के साथ अफेयर की अफ़वाहों का फ़ातिमा ने फ़िल्मफेयर मैगज़ीन को दिये इंटरव्यू में जवाब भी दिया था। उन्होंने कहा था- पहले मैं इस सब बातों से प्रभावित होती थी। मुझे बुरा लगता था। क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया है। अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, मेरे बारे में बातें लिख रहे हैं। वे यह भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं। इस पढ़ने वाले लोग मानते हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं। यह मुझे परेशान करता है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि लोग गलत बात करें। लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है। फिर भी कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं प्रभावित हो जाती हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.