Move to Jagran APP

आदित्य नारायण का छलका दर्द- 'ततड़-ततड़' जैसे हिट गाने के बाद भी रहा जॉबलेस, नहीं मिला कोई ऑफर

आदित्य नारायण वास्तव में एक सक्सेसफुल सिंगर बनना चाहते थे। राम लीला फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के लिए ततड़-ततड़ गाने के बावजूद इंडियन आइडल-12 के होस्ट को कुछ समय के लिए खाली बैठना पड़ गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 09:21 AM (IST)
आदित्य नारायण का छलका दर्द- 'ततड़-ततड़' जैसे हिट गाने के बाद भी रहा जॉबलेस, नहीं मिला कोई ऑफर
Image Source: Aditya Narayan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने यूं तो बचपन से ही अपना सिंगिग करियर शुरू कर दिया था। पर सच्चाई ये ही कि उन्हें रियालिटी शो में होस्ट के तौर पर ही लोग ज्यादा जानते हैं। और शायद यहीं आदित्य नारायण का दर्द है। वह वास्तव में एक सक्सेसफुल सिंगर बनना चाहते थे। राम लीला फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के लिए 'ततड़-ततड़ गाने के बावजूद 'इंडियन आइडल-12' के होस्ट को कुछ समय के लिए खाली बैठना पड़ गया था। आदित्य ने अपने इस कठीन समय के बारे में विस्तार से बताया।

loksabha election banner

आदित्य नारायण ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “मुझे एक गाना 'ततड़-ततड़ भी मिला, जो हिट हो गया। फिल्म से रणवीर सिंह भी स्टार बन गए और मुझे लगा कि जिंदगी आसान हो जाएगी। लेकिन फिर इसके बाद मुझे कोई ऑफर नहीं आया। मैंने घर बैठे रहने के बजाय फिर से टेलीविजन पर काम करने का फैसला किया और साथ ही अपने यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर भी काम करता रहा। मेरे चैनल पर कवर सुनने के बाद, एआर रहमान ने मुझे दिल बेचारा में एक गाना ऑफर दिया।

आदित्य नारायण ने एक टेलीविजन होस्ट के रूप में अपने सफर को भी याद किया। आदित्य ने बताया कि कैसे सारेगामापा का होस्ट बनने के बाद मेरा जीवन बदल गया। स बारे में बात करते हुए, आदित्य ने कहा, "मुझे लगा कि यह एक संगीत शो था, मैं एक गायक हूं, इसलिए यह एक स्वाभाविक पसंद है, तो चलिए इसे आजमाते हैं। सके बाद मैं काफी पॉपुलर हो गया। मुझे जल्द ही और टीवी ऑफर और यहां तक कि फिल्में भी मिलने लगीं, लेकिन कोई गाना तब भी नहीं मिल रहा था।

मैंने शापित को लेने का फैसला किया क्योंकि विक्रम मुझे सभी गाने गाने के लिए राजी कर गया। मैं एक अभिनेता बना ताकि मैं गा सकूं। फिल्म उम्मीदों के मुताबिक नहीं चली और यह भी पहली बार था जब मुझे असफलता का सामना करना पड़ा। कोई मेरा कॉल नहीं उठाता, कोई लाइव शो नहीं था। मुझे बिल्कुल नए सिरे से शुरुआत करनी थी।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.