Move to Jagran APP

Neha Kakkar Rohanpreet Wedding: आदित्य नारायण ने उठाए सवाल, ‘नेहा बच्ची नहीं है जो उसने एक महीने में शादी का फैसला कर लिया'

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Wedding नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरों के कयासों के बीच हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर इस बात पर मुहर लगा दी कि रोहन और वो शादी करने वाले हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 01:26 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 02:51 PM (IST)
Neha Kakkar Rohanpreet Wedding: आदित्य नारायण ने उठाए सवाल, ‘नेहा बच्ची नहीं है जो उसने एक महीने में शादी का फैसला कर लिया'
Photo Credit- Neha Kakkar And Aditya Narayan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरों के बीच हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर इस बात पर मुहर लगा दी कि रोहन और वो शादी करने वाले हैं। पिछले काफी वक्त से दोनों की लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा चल रही थी। लेकिन सभी को लग रहा था कि ये शायद उनके गाने ‘नेहू दा व्याह’ (जो कि आज रिलीज़ हुआ है) का प्रमोशन है इसलिए दोनों को लेकर ऐसी खबरें चल रही हैं। लेकिन नेहा ने कल यानी 20 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। नेहा के इस फैसले से उनके ख़ास दोस्त आदित्य नारायण भी काफी हैरान हैं।

prime article banner

आदित्य ने नेहा के इस फैसले को इशारों-इशारों में जल्दबाज़ी कहा है। उनका कहना है कि नेहा, रोहन को कुछ वक्त पहले ही मिली हैं और इतनी जल्दी उन्होंने शादी के बारे में भी सोच लिया ऐसा कैसे हो सकता है। इस बारे में आदित्य ने बॉलीवुड हंगामा से बात की। वेबसाइट से बातचीत में आदित्य ने कहा, ‘वो सच में शादी कर रही है क्या? मुझे तो कोई इनविटेशन नहीं मिला, इस सो-कॉल्ड शादी का। ये काफी हैरान करने वाली बात है, क्योंकि वो रोहन से कुछ वक्त पहले ही अपने वीडियो शूट के दौरान मिली है। क्या ये मुमकिन है कि आप किसी से एक महीने पहले मिलें और एक महीने में आप उससे शादी करने के लिए राज़ी हो जाएं? आप उससे शादी कर लें? न तो नेहा और न ही उनके मंगेतर ने इसे लेकर कोई बयान दिया है'।

'मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि उम्मीद है ये शादी सच में हो रही हो। क्योंकि दोनों की तरफ से  ऐसे वीडियो शेयर कर कोई शादी की अफवाहों को क्यों बढ़ावा देगा?। हालांकि मुझे शादी का कोई न्यौता नहीं मिला है। इसलिए मैं उनकी शादी अटेंड नहीं करूंगा’। आपको बता दें कि इससे पहले आदित्य ने ख़ुद नेहा की शादी की खबर को कन्फर्म किया था और ये तक कहा था कि उनकी शादी दिल्ली में हो रही है, लेकिन वो कंधे में चोट लगने की वजह से नहीं जा पाएंगे।

 

View this post on Instagram

#NehuDaVyah Video releases Tomorrow 💝 till then here’s a small Gift for My NeHearts and #NehuPreet Lovers. Here’s Our Roka ceremony clip!! ♥️💃🏻😇 I Love @rohanpreetsingh and Family 😍🙌🏼 Thank you Mrs Kakkar and Mr. Kakkar Hehe.. I mean Mom Dad 🥰 Thank youu for throwing the best event 😍🙌🏼 My Outfit: @laxmishriali Make up & Hair: @ritikavatsmakeupandhair Jewellery: @indiatrend Bangles: @sonisapphire Styled by @ritzsony @styledose1 Rohu’s Outfit: @mayankchawla09 Video: @piyushmehraofficial

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.