Aditya Narayan Honeymoon Photo: आदित्य नारायण ने हनीमून के दौरान उठाया डल झील का लुत्फ, दिखा रोमांटिक अंदाज

सिंगर एक्टर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता इस वक्त हनीमून ट्यूर एजॉय कर रहे हैं। उन्होंने अपने हनीमून ट्यूर की दूसरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। आदित्य ने कैप्शन लिख कर फैंस से पूछा है कि है ना नजारा खूबसूरत?

Nitin YadavPublish: Sat, 19 Dec 2020 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 07:44 AM (IST)
Aditya Narayan Honeymoon Photo: आदित्य नारायण ने हनीमून के दौरान उठाया डल झील का लुत्फ, दिखा रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली जेएनएन Aditya Narayan Honeymoon Photo: बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। आदित्य 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में बेहद ही सिंपल तरीके से शादी रचाई थी। कोरोनावायरस की वजह से उनकी शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी और उनसे जुड़ी रस्मों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन भी काफी चर्चा में रहा। सिंगर के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी। वहीं अब आदित्य और श्वेता के हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। जो काफी पसंद की जा रही है। बता दें कि अब सिंगर आदित्य नारायण ने आपने हनीमून ट्यूर की दूसरी फोटोइंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शर में लिखा है, सूर्यास्त सुकुन, श्वेता और शिकारा है ना खूबसूरत नजारा? फोटो में आदित्य और श्वेता डल झील मे नाव का लुत्फ लेते दिख रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

वहीं इससे पहले उन्होंने अपने फैंस के साथ हनीमून ट्यूर की पहली फोटो शेयर की थी। फोटो में आप  देख सकते हैं कि आदित्य ग्रे कलर की जैकेट और सन ग्लासेस पहने हुए हैं। तो वहीं उनकी पत्नी श्वेता पिंक कलर के स्वेटर के साथ रेड कलर का कैप लगाए बेहद ही प्यार नजर आ रही थी। इस दौरान दोनों की मुस्कान काफी प्यारी लग रही थी। दोनों इस खास पल को एक साथ एंजॉय करके बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा, 'हनीमून की शुरुआत हो चुकी है। धरती के स्वर्ग पर पहुंचे हैं। पहली बार कश्मीर में...।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आपको बता दें कि आदित्या और श्वेता ने इसी महीने के शुरुआत में शादी की है। ये दोनों पिछले एक दशक से एक-दूसरे डेट कर रहे थे। आदित्य और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में आई शापित मूवी की शूटिंग के दौरान हुई थी.

साल 2020 इन सेलिब्रिटि ने की शादी

साल 2020 के आखिरी दिसंबर के महीने में कई बॉलीवुड व टीवी अभिनेताओं ने शादी की। इनमें नेहा कक्कड़, आदित्या नारायण,सना खान, काजल अग्रवाल, राणा दुग्गुबाती जैसे कई अन्य सितारे भी शामिल हैं. 

 

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept