Move to Jagran APP

पति और बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो अपने बच्चों और पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 09:09 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 09:09 PM (IST)
पति और बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस सनी लियोनी
Actress Sunny Leone spotted at Mumbai airport with husband and children. photo source @viralbhayani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस के फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

इस वीडियो में वो अपने बच्चों और पति के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो सनी टॉप और ट्राउजर के साथ डेनिम की जैकेट पहने नजर आ रही हैं। तो वहीं उनके पति ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की जैकेट और कैप लगाए नजर आ रहे हैं। साथ ही वो कोविड प्रोटोकॉल्स को भी फॉलो करते दिख रहे हैं।

उनके इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सनी की इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी टीम के साथ एक प्रैंक करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। लेकिन उनका प्रैंक उन्हीं पर उल्टा पड़ जाता है और लोग घबराने की जगह उल्टा उन्हीं पर हंसने लग जाते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस लंच ब्रेक के दौरान लंच एरिया में जाती है और सबको परेशान करने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि लंच ब्रेक खत्म हो गया है। शूटिंग शुरू हो गई है। सनी की इन बातों को सुन कर टीम के सभी लोग उन पर हंसने लगते हैं। इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘प्रैंक फेल हो गया।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘जिस्म 2’ से किया है। जिसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.