Move to Jagran APP

Deepika Padukone को लेकर पति रणवीर सिंह ने किया खुलासा, इस परेशानी से गुजर चुकीं हैं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:08 AM (IST)
Deepika Padukone को लेकर पति रणवीर सिंह ने किया खुलासा, इस परेशानी से गुजर चुकीं हैं एक्ट्रेस
Deepika Padukone को लेकर पति रणवीर सिंह ने किया खुलासा, इस परेशानी से गुजर चुकीं हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रसे दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वहीं दीपिका इंडस्ट्री की हाईपेड स्टार्स की लिस्ट में भी शामिल हैं। अपने करियर में दीपिका ने कई हिट फिल्में दी हैं। दीपिका फीस के मामले में कई अभिनेताओं को भी टक्कर देती हैं। वहीं इसी बीच दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और उनके पति एक्टर रणवीर सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं।  

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण हाल ही में एक फेमस विदेशी चैनल पर आने वाले शो 'मेगा आइकॉन' में नजर आने वाली हैं। इस शो में दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। वहीं 'मेगा आइकॉन' शो पर कई मशहूर हस्तियों को लेकर बनाया जा रहा है। 'मेगा आइकॉन' पर दीपिका पादुकोण के जीवन और करियर के छिपे हुए कई पहलुओं को सबके सामने ओपेन करती नजर आएंगी। दीपिका ने इसकी झलक के लिए एक छोटा से वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में डायरेक्टर इम्तियाज अली और खुद दीपिका अपने सफर के बारे में करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#Repost ・・・ The difference between a good actor and a great one is simple: It’s just in the perspective. This is @deepikapadukone's story like it’s never been told before. An all-new season of Mega Icons premieres 20th September, Sunday 7 PM on National Geographic. #NatGeoIndia #MegaIcons @natgeoindia

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, 'एक अच्छे अभिनेता और एक महान अभिनेता के बीच का अंतर काफी सरल है: ये बास बस सिर्फ एक नजरिए की बात है। यह @deepikapadukone की कहानी है, जिसे इस तरह इससे पहले कभी भी नहीं बताई गई। मेगा आइकॉन का एक नया सीजन 20 सितंबर, रविवार को शाम 7 बजे नेशनल जियोग्राफिक पर आ रहा है।' 

 इस वीडियो में आप सुन सकते है कि डायरेक्टर इम्तियाज अली, दीपिका की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उन्हें अपने पूरे करियर में उनके जैसे काम करने वाला शख्स आजतक नजर नहीं आता। वहीं रणवीर सिंह खुलासा करते हुए बताते हैं कि दीपिका एक वक्त मानसिक तौर पर परेशानी से गुजर रही थीं। वहीं दीपिका भी कहती हैं कि मैंने कैमरे के सामने अपने अंदर के व्यक्तित्व को बाहर लाकर किरदार में डालने की कोशिश की और 'कॉकटेल' के बाद मेरा ये सिलसिला अबतक लगातार जारी रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.