Move to Jagran APP

Coronavirus वैक्सीन लगवाने के बाद भी संक्रमित हुईं एक्ट्रेस नगमा, कहा- 'वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद...'

बीते कुछ दिनों में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को अपना शिकार बनाया है। इस महामारी का असर लगातार जारी है और आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों को भी अपनी चपेट में लेती जा रही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:04 AM (IST)
Coronavirus वैक्सीन लगवाने के बाद भी संक्रमित हुईं एक्ट्रेस नगमा, कहा- 'वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद...'
बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा, Instagram : nagma_actress .

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कुछ दिनों में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को अपना शिकार बनाया है। इस महामारी का असर लगातार जारी है और आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों को भी अपनी चपेट में लेती जा रही है। अब इस कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और राजनेता नगमा का नाम भी शामिल हो गया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज लेने के बावजूद वह इस वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

loksabha election banner

कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी नगमा ने खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया है कि वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है और इससे बचने के लिए जरूरी उपाय कर रही हैं। इस बात की जानकारी नगमा ने अपने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है।

अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ दिन पहले ही मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी, कल मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और वह टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसलिए मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। आप सभी से अनुरोध है कि कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी किसी भी तरह की लापरवाई न करें। किसी को हतोत्साहित न करें, सुरक्षित रहें।'

सोशल मीडिया पर नगमा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। कई फिल्मी सितारों ने भी नगमा के ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया भट्ट की मां अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी नगमा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना ख्याल रहने की सलाह दी है।

सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नगमा कृपया अपना ध्यान रखें। एक और जांच करवा लें। यदि आपके अंदर लक्षण नहीं हैं, तो यह एक गलत पॉजिटिव हो सकता है। यदि लक्षण हैं, तो उम्मीद है कि वह हल्के होंगे।' आपको बता दें कि नगमा के अलावा अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, गोविंदा, भूमि पेडनेकर सहित कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.