Move to Jagran APP

सुपर मॉडल मिलिंद सोमन बोले, इंडस्ट्री में बहुत जल्दी आप पर टाइप कास्ट का टैग लग जाता है

मिलिंद सोमन वेब शो फॉर मोर शॉर्ट्स में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 05:58 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 05:58 PM (IST)
सुपर मॉडल मिलिंद सोमन बोले, इंडस्ट्री में बहुत जल्दी आप पर टाइप कास्ट का टैग लग जाता है
सुपर मॉडल मिलिंद सोमन बोले, इंडस्ट्री में बहुत जल्दी आप पर टाइप कास्ट का टैग लग जाता है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. 90 के दशक के लोकप्रिय मॉडल और यूथ सेंसेशन रहे मिलिंद सोमन एक बार फिर से दर्शकों को चौंकाने आ रहे हैं. वह ऍमजोन प्राइम वीडियो के वेब शो फॉर मोर शॉर्ट्स में नजर आयेंगे. इस दौरान अपनी बातचीत में उन्होंने कहा कि यह सच है कि उन्हें कई ऑफ़र अब नहीं आते हैं. इसकी बड़ी वजह यह है कि इस इंडस्ट्री में हर किसी को टाइप कास्ट कर दिया जाता है.

loksabha election banner

वह कहते हैं कि उन्होंने कम फिल्में इसलिए भी करनी शुरू की, क्योंकि उन्हें अच्छे विषय मिल नहीं रहे थे और वह फिर से वही नहीं करना चाहते थे, जो वह पहले कर चुके हैं. मैंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई तो उसके बाद मुझे सिर्फ पुलिस ऑफिस की भूमिका ही ऑफ़र होने लगी थी. यही वजह है कि मैंने अब वेब का रास्ता चुना है. यहां अच्छे कंटेंट पर काम करने का मौका मिल रहा है और मैं यहां खुश हूं.

मिलिंद ने बताया कि उन्होंने तेलुगु, मराठी, फ्रेंच, जर्मन, जापानी, स्वीडिश फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कहा वह फिर से ये फिल्में करना चाहते हैं. लेकिन वह साउथ इंडियन फिल्में अब नहीं करेंगे. चूंकि वहां भी लोग उन्हें एक ही तरह के रोल ऑफ़र करने लग जाते हैं. मिलिंद ने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि उन्हें लीड ही मिले, लेकिन वह दिलचस्प किरदार करना चाहते हैं. मिलिंद का कहना है कि वह खुद सुपरहीरो वाली फिल्में बहुत एन्जॉय करते हैं और वह चाहेंगे कि कभी उन्हें किसी सुपर हीरो वाली फिल्मों में काम करने का मौक़ा मिले. तो वह उसे जरूर करें. उनका कहना है कि कैप्टन ब्योम को लोगों ने काफी पसंद किया था और वह खुद साइंस फिक्शन फिल्मों से जुड़े रहना काफी पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान की ‘भारत’ है इस ‘India’ की कहानी, पढ़िये ख़बर

यह भी पढ़ें: Box Office पर रणवीर- सारा की सिंबा ने 20 दिनों में कर ली इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.