Move to Jagran APP

Corona महामारी के बीच वेकेशन की तस्वीर शेयर करने वाले सितारों पर भड़के अनु कपूर, कहा- भूखे शख्स के सामने 56 भोग की थाली खा रहे हो!

कोरोना वायरस की दूसरी लहर जहां लोगों की जान ले रही है वहीं इस महामारी से निपटने के लिए पूरे देश में इसका टीकाकरण भी जारी है। आम से लेकर खास तक सभी लोग कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 11:02 AM (IST)
Corona महामारी के बीच वेकेशन की तस्वीर शेयर करने वाले सितारों पर भड़के अनु कपूर, कहा- भूखे शख्स के सामने 56 भोग की थाली खा रहे हो!
बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर , Instagram: annukapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर जहां लोगों की जान ले रही है, वहीं इस महामारी से निपटने के लिए पूरे देश में इसका टीकाकरण भी जारी है। आम से लेकर खास तक, सभी लोग कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वैक्सीन लगा चुके हैं। बहुत से सितारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी है।

prime article banner

वहीं इसके अलावा कोरोना महामारी के बीच बहुत से सितारे ऐसी भी हैं जो वेकेशन पर जाकर अपना समय बिता रहे हैं। बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोरोना महामारी के बीच वेकेशन एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए थे। ज्यादातर सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी साझा की थी। ऐसे में अपने वेकेशन एन्जॉय करते हुए तस्वीरें साझा करने वालों पर बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अनु कपूर ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

उनका मानना है कि कोरोना महामारी के संकट के बीच सितारों को वेकेशन एन्जॉय करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा नहीं करनी चाहिए। बल्कि उन्हें इस मामले में संवेदनशील होने की जरूरत है। यह बात अनु कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कही है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में अनु कपूर ने कोरोना महामारी और अपने फिल्मी करियर को लेकर लंबी बात की।

अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो साझा करने वाले सितारों को लेकर उन्होंने कहा, 'सितारे या दूसरे पैसे वाले लोग के वेकेशन पर जाने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एन्जॉय करते हुए तस्वीरें साझा करते हैं उससे दिक्कत है। कोई छुट्टी पर जाए वेकेशन एन्जॉय करें, इससे दिक्कत नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे दिखाना खासकर जब पूरे देश-दुनिया में महामारी से लोग परेशान हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, 'यह तो वहीं बात हो गई कि आप किसी भूखे शख्स के सामने 56 भोग की थाली लेकर खा रहे हो यार! मालूम है आप अफोर्ड कर सकते हैं, पैसेवाले हो, खूबसूरत शरीर है और इसके अलावा और क्या नुमाइश कर सकते हैं? ऐसी स्थिति में यह सब अच्छा नहीं लगता। इस पर एक जर्मन शब्द है - 'किट्सच'।' अनु कपूर का मनना है कि मशहूर हस्तियों को 'संवेदनशील' होना चाहिए और लोगों के लिए 'सहानुभूति' दिखानी चाहिए। इससे पहले भी फिल्मी सितारों के वेकेशन को लेकर अनु कपूर सोशल मीडिया पर आलोचना कर चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.