Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan Cars: अभिषेक बच्चन ने खरीदी करोड़ों रुपये की ये कार, नंबर हैं और भी खास!

Abhishek Bachchan Cars बच्चन परिवार के घर में एक और कार की एंट्री हो गई है और इसके नंबर प्लेट भी बेहद खास है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 11:11 AM (IST)
Abhishek Bachchan Cars: अभिषेक बच्चन ने खरीदी करोड़ों रुपये की ये कार, नंबर हैं और भी खास!
Abhishek Bachchan Cars: अभिषेक बच्चन ने खरीदी करोड़ों रुपये की ये कार, नंबर हैं और भी खास!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद एक बार फिर काम पर लौट गए हैं। एक्टर के काम पर लौटने के बाद उनकी हेयरस्टाइल और उनकी नई कार की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, सोमवार को एक्टर नई कार के साथ नज़र आए, जो उन्होंने हाल ही में खरीदी है। ऐसे में बच्चन परिवार के कार कलेक्शन में एक और मेंबर जुड़ गया है और अब उनकी कार की फोटो शेयर की जा रही हैं।

loksabha election banner

कौन सी कार खरीदी है?

अभिषेक बच्चन ने व्हाइट कलर की मर्सिडीज बेंच खरीदी है। इसका मॉडल S 350D है। व्हाइट कलर की इस कार का लुक काफी शानदार है। अगर कार की कीमत की बात करें तो यह काफी ज्यादा है। नेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इस मॉडल की कीमत 1 करोड़ 38 रुपये है। खास बात ये है कि कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम से है और रजिस्ट्रेशन 31 मार्च 2020 का है।

अभिषेक बच्चन के पास वैसे भी अच्छा कार कलेक्शन है और अमिताभ बच्चन के पास भी रोल्स रॉयज जैसी कारें हैं। बच्चन परिवार के लोग अलग-अलग कारों में नज़र आते रहते हैं। वैसे बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन के पास पहले से ऑडी A8L, W221 मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास S350d, W222 मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास S500, बेंटले कॉन्टिनेंटल GT जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

खास बात ये है कि कार के नंबर MH02FJ4041 है। इसका टोटल 11 नंबर है और यह अभिषेक बच्चन का लकी नंबर है।

वहीं, जया बच्चन ने राज्यसभा में दिए अपने हलफनामे में बताया था कि उनके और अमिताभ बच्चन के पास 12 गाड़ियां हैं जिनकी कीमत 13 करोड़ है। इसमें पोर्शे, रेंज रोवर, मर्सडीज़ के अलावा इनमें एक टाटा नैनो और ट्रैक्टर भी शामिल हैं। अमिताभ के पास 3.4 करोड़ रुपये और जया बच्चन के पास 51 लाख रुपये की घड़ियां हैं। बच्चन दंपति के पास 9 लाख का एक पेन भी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.