Move to Jagran APP

अभिजीत भट्टाचार्य बोले- बॉलीवुड में सिर्फ मैं हूं देशभक्त, 370 हटाना है सबसे बड़ी सफाई

Abhijeet Bhattacharya On Section 370 अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि सेक्शन 370 हटाकर सबसे बड़ी सफाई की गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 01:08 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 01:09 PM (IST)
अभिजीत भट्टाचार्य बोले- बॉलीवुड में सिर्फ मैं हूं देशभक्त, 370 हटाना है सबसे बड़ी सफाई
अभिजीत भट्टाचार्य बोले- बॉलीवुड में सिर्फ मैं हूं देशभक्त, 370 हटाना है सबसे बड़ी सफाई

नई दिल्ली, जेएनएन। गायक अभिजीत भट्टाचार्य अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं। अब एक बार फिर अपनी बेबाक राय के लिए अभिजीत सर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, अभिजीत भट्टाचार्य का कहना है कि हमारे देश में कुछ दिन पहले ही सबसे बड़ सफाई हुई है- आर्टिकल 370। उन्होंने आर्टिकल 370 को सबसे बड़ी सफाई बताते हुए कहा है कि बॉलीवुड में सिर्फ मैं ही सबसे बड़ा देशभक्त हूं।

loksabha election banner

इंडिया टुडे सफाईगिरी समिट के दौरान अभिजीत भट्टाचार्य ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने को लेकर कहा, 'हमारे देश में कुछ दिन पहले ही सबसे बड़ी सफाई हुई है- आर्टिकल 370। इससे बड़ी सफाई और क्या हो सकती है? वहीं उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है टैक्स डिपार्टमेंट में सफाई की सबसे ज्यादा जरूरत है। सबको टैक्स देना चाहिए। इसके लिए सोच बदलनी चाहिए। ऐसी सोच लानी चाहिए।'

वहीं देशभक्ति को लेकर हो रही बातचीत में अभिजीत ने कहा, 'बॉलीवुड में सिर्फ एक मैं ही हूं देशभक्त हूं। कोई भी शख्स नहीं है, जिसने पाकिस्तान के खिलाफ बोला हो। सभी आतंकवाद के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हैं, लेकिन कोई पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलता है।' उन्होंने यह भी कहा, 'मुझे पाकिस्तानियों से कोई दिक्कत नहीं है। बल्कि हमें तो उनसे देशभक्ति सीखनी चाहिए। भारत में खाते हैं और पाकिस्तान जाके अपने देश का नाम अलापते हैं। मैं उनके क्यों बुरा बोलूं जो अपने देश के लिए अच्छा बोलते हैं।'

बॉलीवुड से दूरी बनाने को लेकर अभिजीत ने कहा, 'मैं यशराज का फेवरेट सिंगर था। लेकिन, जबसे मैंने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है, तब से मुझे साइड लाइन कर दिया गया है। मैं रियलिटी शो में इसलिए नहीं हूं, क्योंकि मैंने इस मुद्दे पर बात उठाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.