Move to Jagran APP

अभय देओल ने शेयर की ये मजेदार फोटो, लिखा- 'मैं अपने डायरेक्टर के साथ सोया'

Abhay Deol Photos अभय देओल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने फिल्म के सेट पर एक कुर्सी पर सो रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 12:58 PM (IST)
अभय देओल ने शेयर की ये मजेदार फोटो, लिखा- 'मैं अपने डायरेक्टर के साथ सोया'
अभय देओल ने शेयर की ये मजेदार फोटो, लिखा- 'मैं अपने डायरेक्टर के साथ सोया'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो सेट पर सोते नजर आ रहे हैं। अक्सर ऐसी अजीबोगरीब तस्वीरें शेयर करने वाले अभय देओल ने फिर से ये तस्वीर शेयर कर लोगों सुर्खियां बटोर ली हैं। फोटो के साथ फोटो का कैप्शन भी बेहद खास है और इसके कैप्शन की वजह से भी फोटो की चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

दरअसल, अभय देओल ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक लकड़ी की कुर्सी पर सो रहे हैं और उनके पास वाली फोल्डिंग कुर्सी पर फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर भी सो रहे हैं। दोनों स्टार पॉवर नैप लेते नजर आ रहे हैं और अब अभय ने तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। फोटो के साथ अभय देओल ने मजेदार कैप्शन भी दिया है।

 

View this post on Instagram

I finally did it. I slept with my director. On set with Mahesh Manjrekar. I’m a @hotstar.

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

अभय ने लिखा है- 'मैंने आखिरकार कर ही लिया। मैं अपने डायरेक्टर के साथ सो गया। सेट पर महेश मांजरेकर के साथ।' फोटो में अभय देओल पुलिसकर्मी की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं और सो रहे हैं। लग रहा है कि अक्षय किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं फोटो को हजारों लोगों ने लाइक किया है और प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिसमें बिपाशा बासु जैसे कई स्टार भी शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

Always in a car —— Or a plane. Sometimes —— even on a train. Chennai Bangalore Goa Mumbai In 2 weeks —— Under heavy rain. #travelingblues #myattemptatpoetry #emilydickinsoniswrithinginhergrave #writhingnotwriting

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

अगर अभय देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हॉटस्टार के लिए वेबसीरीज मना रहे हैं और खबरें हैं कि उनकी वेबसीरीज 1962 भारत-चीन युद्ध पर आधारित है और मेजर शैतान सिंह के बारे में इसमें बताया गया है। यह हॉटस्टार की महंगी वेबसीरीजों में से एक है। इससे पहले अभय देओल नेटफ्लिक्स की सीरीज चॉपस्टिक में दिखाई दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.