Move to Jagran APP

Aayushmann Khurrana की पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, 20 साल पूरे होने पर यूं जताया प्यार

अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ो में से एक हैं। इसी बीच उनके प्यार को 20 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर ताहिरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटोज का एक वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 04:39 PM (IST)
Aayushmann Khurrana की पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, 20 साल पूरे होने पर यूं जताया प्यार
Screen shirt from Tahira Kashyap Instagram video. photo source @tahirakashyap instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ो में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं, जिसमें वो खुलकर एक दूसरे को अपना प्यार जाहिर करते हैं। इसी बीच ताहिरा और आष्युमान के प्यार को 20 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटोज का एक वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

अपनी 20वीं सालगिरह के मौके पर ताहिरा ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते आयुष्मान खुराना को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक अलग अंदाज में आयुष्मान के लिए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन थ्रोबैक फोटोज को शामिल किया गया है, जिनसे दोनों की यादें जुड़ी हुई हैं। साथ ही फोटोज के द्वारा अपनी 20 साल की जर्नी को बता रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने पति आयुष्मान खुराना को टैग करते हुए लिखा, ‘नफरत करने वालों को ये अटपटा लग सकता है। मैं भी पहले इस तरह की सोच रखती थी। लेकिन अब मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं और मुझे इस ओर होना अमेजिंग लगता है, मैं बिना किसी आशा, उम्मीद के आपसे प्यार करती हूं।’

वहीं आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ताहिरा की पोस्ट को शेयर किया है। अभिनेता ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘ये कक्षा 12 की हमारी बोर्ड परिक्षा के दौरान शुरु हुआ।’ सालों एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे भी हैं।

 Aayushamann

आपको बता दें कि आयुष्मान ने फिल्म इंडस्ट्री में आपनी पहचान एक अभिनेता के रूप में बनाई है। तो वहीं ताहिरा ने अपनी पहचान एक राइटर के रूप में बनाई है। ताहिर ने फिल्म ‘बिट्टू’ के जरिए अपनी लेखन कला का परिचय दिया था।

अगर बात आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में 'क्रॉस फंक्शनल एथलीट' की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो जंगली पिक्चर्स की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में डॉक्टर के किरदार ने नजर आने वाले हैं इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.