Move to Jagran APP

Aaradhya Bachchan Viral Video: आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लासेस में सीख रही है हिंदी, वीडियो हुआ वायरल

Aaradhya Bachchan Viral Video अभिषेक और ऐश्वर्या की दुलारी बेटी सभी की पसंदीदा है और अब अपने क्यूट वीडियो के लिए सुर्खियों में रही हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 06:12 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 08:26 AM (IST)
Aaradhya Bachchan Viral Video: आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लासेस में सीख रही है हिंदी, वीडियो हुआ वायरल
Aaradhya Bachchan Viral Video: आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लासेस में सीख रही है हिंदी, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म कलाकार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो ऐश्वर्या की दुलारी बेटी का हैl इसमें वह ऑनलाइन हिंदी कक्षा में भाग लेते नजर आ रही है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने कुछ सप्ताह पहले कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था, अब ठीक होने के बाद वह अपने सामान्य जीवन का आनंद ले रही हैं। एक हालिया वीडियो में स्टार किड आराध्या ऑनलाइन कक्षा में भाग ले रही है।

prime article banner

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैl सभी छात्रों के लिए ऑनलाइन कक्षाएं अनिवार्य हो गई हैं क्योंकि लॉकडाउन के बीच स्कूल के शिक्षकों के साथ जुड़ने का एकमात्र तरीका यही है। आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। 

 

View this post on Instagram

Ma Baby Girl #AaradhyaBachchan 🥰❣ Stay healthy... 😘🤲 . . . . #aaradhyabachchan #aaru #aishwaryaraibachchan #abhishekbachchan

A post shared by AbhiAsh_IndoFc (@abhiash_indofc) on

वीडियो में आराध्या 'धन्यवाद मिस’ कहकर अपने हिंदी शिक्षक को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं। खैर फ्रेम में वह सफेद हेडबैंड के साथ हल्के नीले रंग की शर्ट में सुपर क्यूट लग रही हैं। वह अपनी ऑनलाइन क्लास से बहुत खुश लग रही है। हमें कहना चाहिए कि ये वर्चुअल कक्षाएं सभी छात्रों को लैपटॉप और आईपैड स्क्रीन से चिपकाए हुए रख रही हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या की दुलारी बेटी सभी की पसंदीदा है और अब अपने क्यूट वीडियो के लिए सुर्खियों में रही है जो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते है। एक फैन पेज ने आराध्या के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसे पहले ही 3.55 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।

इस बीच कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने अपने सभी प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने ट्वीट किया, 'एक वादा है! आज दोपहर मेरा Covid -19 टेस्ट NEGATIVE आया है!!! मैंने आप लोगों को बता रहा हूं कि मैंने इसे हराया है। आप सभी को मेरी और मेरे परिवार के लिए की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। नानावटी अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के प्रति मेरा शाश्वत वंदन। धन्यवाद!' पेशेवर मोर्चे पर अभिषेक बच्चन 'द बिग बुल', 'लुडो', 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे। लॉकडाउन खुलने पर यह उनके लिए एक व्यस्त वर्ष होगा। जबकि ऐश्वर्या अपने परिवार के सदस्यों की देखभाल करती नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.