Move to Jagran APP

Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से बनेगा रिकॉर्ड, 100 से ज्यादा जगह होगी शूट!

Aamir Khan In Lal Singh Chaddha फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान 100 से ज्यादा लोकेशन पर शूटिंग करने जा रहे हैं और 20 किलो वजन कम कर सकते हैं। (फोटो- Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 03:55 PM (IST)
Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से बनेगा रिकॉर्ड, 100 से ज्यादा जगह होगी शूट!
Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से बनेगा रिकॉर्ड, 100 से ज्यादा जगह होगी शूट!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में जुटे हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर इस फिल्म के किरदार और फिल्म को जस्टिफाई करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वजन कम करने की खबरों के बाद अब बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 100 से ज्यादा स्थानों पर की जाएगी। फिल्म को रियलिटी से जोड़ने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है।

loksabha election banner

पहले खबरें आई थीं कि आमिर, फिल्म में किरदार के लिए अपना 20 किलो वजन कम कर रहे हैं और अब खबरें हैं कि फिल्म भारत में 100 रियल लोकेशन पर शूट की जाएगी। साथ ही अभिनेता पगड़ी बांधे हुए नजर आएंगे। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रिप्ट की डिमांड है कि आमिर खान को अपने रोल की जीवन यात्रा दिखानी चाहिए, जिसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करने की जरूरत है। आमिर खान स्टूडियो सेट-अप में विश्वास नहीं करते हैं और उन्होंने टीम को 100 से ज्यादा लोकेशन पर शूटिंग करने के लिए कहा है।

वहीं डीएनए के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इस फिल्म के लिए आमिर खान दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में शूटिंग करेंगे और कई ऐसे राज्यों में शूटिंग की जाएगी, जहां आमिर खान ने पहले कभी शूटिंग नहीं की है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आमिर खान की उम्र बचपन से लेकर 50 साल तक दिखाई जाएगी।

माना जा रहा है कि ऐसा पहली बार होगा, जब किसी हिंदी फिल्म के लिए 100 से अधिक लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। साथ ही रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और एक-डेढ़ महीने में लॉकेशन भी फाइनल कर ली जाएगी। साथ ही फिल्म की शूटिंग 1 नवंबर से शुरू हो सकती है। अगर फिल्म की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.