Move to Jagran APP

आमिर खान के कहने पर अक्षय कुमार ने बदली रिलीज डेट, जानें- कब-कब रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा' और बच्चन पांडे

Aamir Khan And Akshay Kumar film Clash आमिर खान ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है क्योंकि अक्षय ने आमिर के कहने पर अपनी फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदल दी है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 12:21 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 12:21 PM (IST)
आमिर खान के कहने पर अक्षय कुमार ने बदली रिलीज डेट, जानें- कब-कब रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा' और बच्चन पांडे
आमिर खान के कहने पर अक्षय कुमार ने बदली रिलीज डेट, जानें- कब-कब रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा' और बच्चन पांडे

नई दिल्ली, जेएनएन। साल की शुरुआत में ही कहा जा रहा था कि साल क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी जंग देखने को मिलेगी, क्योंकि क्रिसमस पर आमिर खान और अक्षय कुमार अपनी-अपनी फिल्मों के साथ जंग के मैदान में उतरने वाले थे। हालांकि, अब यह जंग नहीं होगी, क्योंकि आमिर खान ने पहले ही इस जंग को खत्म कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने दी है।

loksabha election banner

पहले आपको बताते हैं कि इस साल क्रिसमस पर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब क्रिसमस पर सिर्फ आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ही रिलीज होगी, क्योंकि 'बच्चन पांडे' मेकर्स ने आमिर खान के कहने पर फिल्म की रिलीज डेट बदल ली है।

अब आमिर खान ने ट्वीट कर अक्षय कुमार और साजिद नादियावाला को फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए शुक्रिया भी कहा है। आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा है- टकई बार बातचीत से सब सही हो जाता है। मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियावाला का शुक्रिया, जिन्होंने मेरे अनुरोध पर अपनी फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज की तारीख बदल ली। मैं उनकी फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी एक जानकारी दी है कि 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस को रिलीज होने वाली है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' का फर्स्ट लुक भी पहले जारी हो चुका है, जिसमें अक्षय कुमार धोती पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी तैयारियां चल रही है और फिल्म क्रिसमस पर रिलीज को तैयार है।

आमिर खान के कहने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' अगले साल रिलीज होगी। अब मेकर्स की ओर से एक लुक जारी किया है और फिल्म की रिलीज डेट भी जारी की गई है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, 'बच्चन पांडे' 21 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.