Move to Jagran APP

25 साल बाद आएगी Aamir Khan की 'सरफरोश 2'? ACP अजय सिंह राठौड़ के किरदार में होगी वापसी

हिंदी सिनेमा की सबसे शानदार मूवीज के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म सरफरोश का नाम शामिल होता है। करीब 2 दशक पहले आई इस मूवी ने हाल ही में रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं। इसके लिए सरफरोश की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई और इस दौरान आमिर खान ने सरफरोश 2 (Sarfarosh 2) को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 10 May 2024 09:19 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 09:21 PM (IST)
क्या बनेगा सरफरोश का पार्ट 2 (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार में से एक हैं। 4 दशक के फिल्मी करियर के दौरान आमिर ने यूं तो एक से बढ़कर एक हिट मूवी दी है, लेकिन करीब 2 दशक पहले आई अभिनेता की फिल्म सरफरोश (Sarfarosh) अपने आप में बेहद खास है। 

loksabha election banner

हाल ही में निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथ्थान के निर्देशन में बनने वाली सरफरोश ने रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं। इस उपलक्ष्य को मद्देनजर रखते हुए मुंबई में मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें सरफरोश की स्टार कास्ट ने शिरकत की और इस दौरान सरफरोश 2 (Sarfarosh 2) को लेकर भी चर्चा हुई। 

सरफरोश 2 के लिए तैयार आमिर खान 

मुंबई के जुहू पीवीर में सिल्वर जुबली के अवसर पर सरफरोश की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। आमिर खान, मुकेश ऋषि, सोनाली बेंद्रे और फिल्म के डायरेक्टर मौके पर मौजूद रहे। इस दौरान एक्टर आमिर ने सरफरोश 2 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

आमिर खान ने कहा है- मेरा मानना है कि सरफरोश 2 बिल्कुल बननी चाहिए। हम सही कहानी की तरफ फोकस कर रहे हैं और जल्द ही इसकी तलाश भी पूरी हो जाएगी। अगर सब कुछ सही बैठता है तो मैथ्यू (सरफरोश डायरेक्टर) आपको इसके लिए फिर से तैयार रहना पड़ेगा। 

अब आमिर के इस बयान के बाद से ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि वह स्क्रीन पर फिर से सरफरोश के एसीपी अजय सिंह राठौड़ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं और स्क्रिप्ट का काम जल्द पूरा होता है तो यकीनन दर्शकों को इस मूवी का सीक्वल देखने को मिल सकता है। 

इस मूवी में दिखेंगे आमिर 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद से आमिर खान एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। लेकिन आने वाले समय में आमिर फिल्म सितारे जमीन (Sitaare Zameen Par) पर में अहम भूमिका अदा करते दिखेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्टर की ये अपकमिंग फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। 

ये भी पढ़ें- Sarfarosh के लिए Aamir Khan नहीं, ये सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद, 25 साल बाद डायरेक्टर ने बताया नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.