Move to Jagran APP

श्रीदेवी पर कभी आमिर खान का था क्रश, अब जाकर खोला ये राज़

शाहरुख़ खान ने फिल्म आर्मी में श्रीदेवी के साथ काम किया था तो दूसरी तरफ सलमान खान के साथ चाँद का टुकड़ा में काम किया था.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 03:21 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 03:21 PM (IST)
श्रीदेवी पर कभी आमिर खान का था क्रश, अब जाकर खोला ये राज़
श्रीदेवी पर कभी आमिर खान का था क्रश, अब जाकर खोला ये राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आमिर खान ने इस अभिनेत्री के साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया और उन्हें इस बात का अफ़सोस भी है. खुद आमिर खान ने अब जाकर यह राज खोला है.

loksabha election banner

जी हां, आमिर खान ने बताया है कि किसी दौर में उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी अभिनेत्री को लेकर क्रश हुआ था, वह श्रीदेवी हैं. आमिर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि वह कभी भी श्रीदेवी की आँखों में नहीं देख पाते थे. खास बात यह थी कि उनका यह क्रश काफी दिनों तक रहा था. आलम यह था कि जब दोनों को एक मैगजीन फोटो शूट के लिए भेजा गया था. तो दोनों एक दूसरे के साथ काफी देर तक साथ में थे लेकिन आमिर उनकी आँखों में देख नहीं पाए थे. बाद में आमिर ने अपने मन को समझाया कि उन्हें अच्छे से काम पूरा करना होगा, वरना श्रीदेवी यह बात समझ जायेंगी.

आमिर कहते हैं कि वह कभी खुद से यह बात जाकर शेयर नहीं कर पाए थे लेकिन श्रीदेवी को इस बात का अनुमान था. जागरण ने जब जानना चाहा कि क्या उन्होंने कभी उनके साथ काम करने की चाहत नहीं हुई, तो आमिर ने बताया कि उनकी चाहत बिल्कुल थी और यही नहीं, उन्होंने इसके लिए प्लानिंग भी की थी. आमिर ने बताया कि उन्होंने जब फिल्म रोमन होलीडे देखी तो उन्होंने महेश भट्ट से इस बारे में बात की थी कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन बनाया जा सकता है, चूंकि इस फिल्म में नायक और नायिका मिलते नहीं हैं. तो ऐसे में आमिर खान उस वक़्त 18 साल के थे और श्रीदेवी 23 साल की तो यह किरदार फिट बैठ सकता था.

लेकिन आमिर बताते हैं कि संयोग बन नहीं पाया. बाद में महेश भट्ट ने फिल्म इट हैपेंड वन नाईट देखी तो उन्होंने तय किया कि वह दिल है कि मानता नहीं बनायेंगे. सो, उन्होंने फिर दिल है कि मानता नहीं बनायीं.बता दें कि शाहरुख़ खान ने फिल्म आर्मी में श्रीदेवी के साथ काम किया था तो दूसरी तरफ सलमान खान के साथ चाँद का टुकड़ा में काम किया था.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.