Move to Jagran APP

आमिर खान ने चाइनीज फैंस के लिए भेजा वीडियो मैसेज, कोरोना वायरस से संभलने को कहा

Aamir Khan Message For Chinese Fans आमिर खान ने अपने चीन के फैंस के लिए कोरोना वायरल को लेकर एक मैसेज भेजा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 11:16 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 11:16 AM (IST)
आमिर खान ने चाइनीज फैंस के लिए भेजा वीडियो मैसेज, कोरोना वायरस से संभलने को कहा
आमिर खान ने चाइनीज फैंस के लिए भेजा वीडियो मैसेज, कोरोना वायरस से संभलने को कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। चीन में कोरोना वायरस का आतंक जारी है और अभी तक इस वायरस की वजह 2300 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। चीन में मौत के आंकड़े पर कंट्रोल करने के लिए कई कदम भी उठाए गए हैं। पूरी दुनिया चीन में आई इस त्रासदी को लेकर संवेदना व्यक्त कर रहा है और इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। अब बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने चीन के लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है औप संभलकर रहने की सलाह दी है।

loksabha election banner

आमिर खान की चीन में खास फैन फॉलोइंग है और इसी वजह से चीन में उनकी फिल्में शानदार प्रदर्शन करती रहती हैं। अब आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपने चीन के फैंस को सरकार के निर्देश पालने, एहतियात बरतने की सलाह दी है। आमिर खान ने अपने Weibo सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मैसेज शेयर किया है और यू-ट्यूब पर भी आमिर खान ने यह मैसेज शेयर किया है।

उन्होंने अपने वीडियो में कहा है, 'चीन में मेरे दोस्तों को मेरा नमस्कार। जब से मैंने वहां कोरोना वायरस के बारे में पढ़ा है, तब से मैं बहुत चिंतित हूं। मैं अपने कई दोस्तों के संपर्क में हूं और मैं इस त्रासदी के बारे में जानकारी ले रहा हूं और मुझे बहुत दुख है। मेरी उन लोगों के साथ संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपने करीबी को खो दिया है। मैं जानता हूं यह बहुत मुश्किल वक्त है और सरकार स्थिति को कंट्रोल में करने की कोशिश कर रही है। इस वक्त अपना ध्यान रखें और एहितायत जरूर बरतें।'

बता दें कि चीन में कोरोना वायरस से होने वाली मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है और आंकड़ा 2345 तक पहुंच गया है। वहीं, अभी तक 76 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसके अलावा भारत में भी कोरोना वायरल पहुंचा है और केरल में कोरोना के कुछ मामले सामने आए हैं, लेकिन चीन में स्थिति कंट्रोल से बाहर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.