Move to Jagran APP

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने साड़ी के संग पहने बूट, बोलीं- अब से पहनूंगी साड़ी

ऐसी ही एक स्टार किड आमिर खान की बेटी आयरा खान है। आयरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी साड़ी पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:46 PM (IST)
आमिर खान की बेटी आइरा खान ने साड़ी के संग पहने बूट, बोलीं- अब से पहनूंगी साड़ी
Aamir Khan daughter Ira Khan, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में जितने फेमस सेलिब्रेटीज है उतने ही फेमस उनके बच्चे भी है। ऐसी ही एक स्टार किड आमिर खान की बेटी आयरा खान है। आयरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी साड़ी पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साड़ी में आयरा बहुत स्टाइलिश नजर आ रही हैं। पोस्ट में आयरा ने कुछ ऐसी बाते बताई, जो उनके लुक को और खास बनाती है।

loksabha election banner

रविवार को आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने साड़ी लुक को शेयर करते हुए बताया कि यह साड़ी उनके मां की है। इस तस्वीर में आयरा ने गोल्डेन बॉर्डर वाली प्रिंटेड साड़ी और ब्लैक स्ट्रैप ब्लाउज़ पहना है। जिसे उन्होंने सिंपल इयररिंग, स्मार्ट वॉच और टोट बैग के साथ एक्सेसराइज किया। आयरा के इस लुक में सबसे ज्यादा ध्यान अकर्षित उनके फुटवियर ने किया। आयरा ने साड़ी के साथ व्हाइट बूट्स पेयर-अप किया है। जो उन्हें ट्रेडिशनल साड़ी लुक से अलग और स्टाइलिश दिखा रहा है।

अपने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा, 'साड़ी संडे। आई लव साड़ी। इसलिए मैंने तय किया है कि मैं हर संडे को साड़ी पहनूंगी। कुछ घंटों के लिए। मेरे पास बहुत साड़ियां नहीं हैं इसलिए मैं कईयों की अलमारी पर डाका डालने वाली हूं। यह मां की साड़ी है, जो कोलकाता की है। हां, मैंने साड़ी के साथत बूट्स पहना है।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कुछ दिनों पहले आयरा अपने एक फैन को लेकर चर्चा में आयी थीं। आयरा के फैन ने उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे को एक मैसेज भेजा था कि वह आयरा खान को किस न करें। जिसके जवाब में आयरा ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वीडियो में नूपुर शिखारे, आयरा को किस करते है और फैन को इरा से दूर रहने को कहते है। जो कि बड़ी तेजी से वायरल हुआ था।

बता दें कि आयरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आयरा का एक भाई जुनैद खान भी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.