Move to Jagran APP

आमिर की बेटी आइरा खान ने की हद! सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीर, देखकर पिता भी रह जाएंगे दंग

आइरा ने भले ही अभी एक्टिंग में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर देती हैं। बीते कुछ वक्त से इरा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 09:51 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 12:34 PM (IST)
आमिर की बेटी आइरा खान ने की हद! सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीर, देखकर पिता भी रह जाएंगे दंग
Photo Credit : Ira Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ira Khan Boyfriend Nupur Shikhare: बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। आमिर की तरह ही उनकी बेटी आइरा खान भी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। आइरा ने भले ही अभी एक्टिंग में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर देती हैं। बीते कुछ वक्त से इरा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। इसी बीच आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। नूपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं कि ये नूपुर की दो फोटोज का कोलाज है। दोनों की तस्वीरों में वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में एक महीन फर्क साफ नजर आ रहा है। नूपुर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर लगातार नूपुर के फिजिक की तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आपको बात दें कि नूपुर शिखरे प्रोफेशन से एक फिटनेस कोच हैं। नूपुर आइरा के साथ उनके पिता आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं। इरा अक्सर ही नूपुर के साथ अपनी तस्वीरें शयेर करती रहती हैं। वहीं आइरा , नूपुर की फैमिली से भी काफी क्लोज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.