Move to Jagran APP

सफेद बाल, आंखों पर चश्मा... अब ऐसे दिखने लगे हैं आमिर खान, काफी बदले-बदले से दिखे

Aamir Khan Latest Photo एक्टर आमिर खान की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वो काफी बदले-बदले से दिख रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 10:58 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:10 AM (IST)
सफेद बाल, आंखों पर चश्मा... अब ऐसे दिखने लगे हैं आमिर खान, काफी बदले-बदले से दिखे
सफेद बाल, आंखों पर चश्मा... अब ऐसे दिखने लगे हैं आमिर खान, काफी बदले-बदले से दिखे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिल्मी पर्दे पर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। आमिर खान 55 साल के हो गए हैं, लेकिन पर्दे पर वो हमेशा अलग अलग लुक में नज़र आते हैं, ऐसे में आमिर खान के असली लुक के बारे में बहुत कम लोग जानते ही नहीं होंगे। आमिर सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और अपनी तस्वीरें भी काफी कम अपलोड करते हैं। वहीं, काफी दिनों से वो फिल्मों से भी दूर हैं और इस वजह से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें कम ही सामने आती हैं। अब आमिर खान की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो काफी अलग नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, 21 जून यानी रविवार को फादर्स डे के मौके पर उनकी बेटी इरा खान ने पापा आमिर को फादर्स डे विश किया। इरा ने आमिर को विश करते हुए उनके साथ एक फोटो भी शेयर की और ये फोटो काफी लेटेस्ट लग रही है। इसमें आमिर खान अपनी फिल्मों के लुक से काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं। इस फोटो में आमिर थोड़े बूढ़े दिख रहे हैं। उनके बाल सफेद हो गए हैं और उनके साथ उनकी बेटी इरा है। आमिर एक कुर्सी पर बैठे हैं और इरा उनके पीछे खड़ी हैं।

 

View this post on Instagram

Happy Father's Day!❤🤗 Thanks for being you. . . . #fathersday #love

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

भले ही आमिर थोड़े बूढ़े और सफेद बालों में दिख रहे हैं, लेकिन डैशिंग दिख रहे हैं। उनका ये लुक खुद उनकी बेटी ने शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, 'फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे साथ होने के लिए शुक्रिया।' इरा खान की ओर से शेयर किए गए फोटो में फैंस आमिर की तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग उनके लुक को लेकर भी बात कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Eid Mubarak☺ From me and my successfully-self-draped-saree to you! . . . 📸 @sehuhegde #eidmubarak #itriedtoday #family #food #tradition #mentalhealth

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बता दें कि इरा खान अक्सर अपनी तस्वीरों के लेकर खबरों में रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया। इस दौरान उन्होंने साड़ी में भी कई तस्वीरें शेयर की हैं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि उन्हें साड़ी का काफी शौक है। वहीं, इरा बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने थियेटर प्ले को लेकर काम किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.