Move to Jagran APP

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने वजन घटाने के लिए शुरू की फास्टिंग, बताया- कैसा महसूस कर रही हैं...

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ कई तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही आइरा खान ने बताया उन्होंने अपना वजन घटाने के लिए दो हफ्ते फास्टिंग की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 05:09 PM (IST)
आमिर खान की बेटी आइरा खान ने वजन घटाने के लिए शुरू की फास्टिंग, बताया- कैसा महसूस कर रही हैं...
aamir khan daughter ira khan posted picture on social media. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में आइरा खान अपने वजन को लेकर चर्चा में आई हैं। आइरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि पिछले 4-5 सालों में उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ा लिया था, और इस वजह से उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। आइरा खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों को ये भी बताया कि सेल्फ मोटिवेशन के तहत स्वयं की छवि के बारे में सोचकर काफी परेशान थीं।

loksabha election banner

आइरा खान ने दो हफ्ते की फास्टिंग

आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। अपनी तस्वीरों के साथ-साथ आइरा खान ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने वजन घटाने के सफर की शुरुआत लगातार 2 हफ्ते फास्टिंग के साथ की। आइरा ने अपने कैप्शन में ये भी बताया कि वो अपनी अब तक की जिंदगी में काफी एक्टिव रही हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से वो खुद को एक्टिव महसूस नहीं कर रही थीं।

20 किलो बढ़ गया था वजन

आइरा ने अपने चाहने वालों को बताया कि पिछले कुछ समय में उनका 20 किलो वजन बढ़ गया था, जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहीं। आइरा ने बताया कि उन्होंने कितना वजन घटाया, इसका कोई नम्बर तो नहीं है, लेकिन अब वो खुद को मोटिवेटेड महसूस कर रही हैं और उन्हें एक लय मिली है। आइरा ने ये भी कहा कि वो अब वह वो सब चीजें कर रही हैं, जो वो करना चाहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बॉयफ्रेंड संग पोस्ट की तस्वीरें

आइरा खान सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड संग कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में आइरा जर्मनी में घूमते हुए, क्रिसमस मनाते हुए, अपनी दोस्त स्मृति पॉल के साथ पोज करते हुए नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में आइरा खान ने मिठाई के साथ पोज करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं खा नहीं सकती, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं पोज भी नहीं कर सकती’। आइरा खान ने इसी के साथ अपने बाथरूम के बाहर की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो पायजामे में नजर आ रही हैं।

रीना दत्ता की बेटी हैं आइरा खान

आइरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आइरा खान की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की कतार है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.