Move to Jagran APP

तलाक़ के एलान के बाद सेट पर इस तरह टाइम स्पैंड कर रहे हैं आमिर ख़ान-किरण राव, वायरल हो रहीं ये फोटोज़

बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान और उनकी पत्नी किरण राव तलाक की घोषणा के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों इन दिनों कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर और किरण इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 01:24 PM (IST)
तलाक़ के एलान के बाद सेट पर इस तरह टाइम स्पैंड कर रहे हैं आमिर ख़ान-किरण राव, वायरल हो रहीं ये फोटोज़
Photo credit - Aamir Khan Production Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान और उनकी पत्नी किरण राव तलाक की घोषणा के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों इन दिनों कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर और किरण इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म से सेट से दोनों की फोटोज़ लगातार सामने आ रही हैं जिनमें वो सबके साथ चिल करते दिख रहे हैं। इन फोटोज़ को देखकर ये बिल्कुल एहसास नहीं होता कि आमिर और किरण तलाक लेने वाले हैं।

loksabha election banner

बीते दिनों दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब आमिर और किरण की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम के साथ फोटो क्लिक करवाते दिख रहे हैं। इस फोटो में आमिर और किरण सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं और उनके पास ढेर सारे क्रू मेंबर नज़र आ रहे हैं। फोटो में दोनों स्माइल करते दिख रहे हैं। इसके अलावा कुछ और फोटोज़ भी हैं जिनमें आमिर ख़ान अपने टीम मेंबर का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इंटरनेट पर ये फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Serap Varol (@serap_omur_varol)

 

View this post on Instagram

A post shared by | Tapendra Rawal | (@_tapendra)

इससे पहले आमिर और किरण का जो डांस वीडियो वायरल हुआ था उसमें दोनों पारंपरिक पोशाक में नज़र आ रहे थे। इस वीडियो को आमिर खान के फैन क्लब aamir.khan_azerbaijan ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। वीडियो में आमिर खान लाल कलर की ड्रेस और पर्पल कलर की पारंपरिक टोपी पहने दिखाई दे रहे थे। वहीं किरण राव डार्क पिंक ड्रेस और ग्रीन कलर की पारंपरिक टोपी पहनी नजर आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Azerbaijan (@aamir.khan_azerbaijan)

आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक लेने की घोषणा की थी। यह दोनों की ही दूसरी शादी थी, दोनों करीब 15 साल से साथ थे। आमिर और किरण की ओर से जारी बयान में कहा गया था, 'इन खूबसूरत 15 सालों में हमने एक-दूसरे के साथ उम्रभर का अनुभव, अच्छे पल और हंसना-खिलखिलाना हासिल किया है। हमारी रिलेशनशिप में सिर्फ भरोसा, सम्मान और प्यार था। अब हम अपने जीवन में एक नये अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं। पति-पत्नी के तौर पर नही, लेकिन माता-पिता और परिवार के तौर पर।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.