Move to Jagran APP

Aamir Khan-Kiran Rao के तलाक को लेकर ट्रोल हुईं बेटी आयरा खान, ट्रोलर्स बोले- आपकी अगली सौतेली मां कौन...'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। इन दिनों ने इस बात की घोषणा पहले एक बयान फिर एक वीडियो साझा करके दी है। आमिर खान और किरण राव के अचनाक इस फैसले से हर कोई हैरान है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 11:54 AM (IST)
Aamir Khan-Kiran Rao के तलाक को लेकर ट्रोल हुईं बेटी आयरा खान, ट्रोलर्स बोले- आपकी अगली सौतेली मां कौन...'
पत्नी किरण राव के साथ अभिनेता आमिर खान और बेटी आयरा खान, तस्वीर: इंस्टााग्राम-Mid-Day/khan.ira

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। इन दिनों ने इस बात की घोषणा पहले एक बयान फिर एक वीडियो साझा करके दी है। आमिर खान और किरण राव के अचनाक इस फैसले से हर कोई हैरान है। फैंस के अलावा बहुत से फिल्मी सितारों ने उनके तलाक के फैसले में हैरानी जताई है।

loksabha election banner

आमिर खान और किरण राव के तलाक के फैसले के बाद अब उनकी बेटी आयरा खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल आयरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह चीजकेक खाती हुई नजर आ रही हैं। आयरा खान को यह वीडियो साझा करना भारी पड़ गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। nis.5183 नाम के यूजर ने आयरा खान के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'क्या लड़की है यार, इसको बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता मम्मी पापा के अलग होने से'। बहुत पागल है।' coolpremba नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है, 'अब आयरा की नई मां आने वाली हैं, मुबारक हो।' abaumbey ने लिखा है, 'तुम्हारे पापा का तलाक हो रहा है।'

deepak_singh_parmar555 ने लिखा है, 'तेरे पापा ने तेरी मम्मी को छोड़ दिया, उसकी खुशी मना रही हो।'

_x_darksun_x नाम के यूजर ने लिखा है, 'आपके परिवार में क्या चल रहा है...? क्या शादी आप लोगों के लिए मजाक है.. कौन बनने वाली है आपकी अगली सौतेली मां...।' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आमिर खान और किरण राव के तलाक को लेकर आयरा खान को ट्रोल किया है।

आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को एक साझा बयान जारी कर बताया कि वह जल्द तलाक लेने वाले हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। वहीं बहुत से ट्रोलर्स आमिर खान और किरण राव के रिश्ते को ट्रोल कर रहे हैं। आमिर खान की किरण राव के साथ दूसरी शादी थी। यह दोनों करीब 15 साल से साथ थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.