Move to Jagran APP

क्यों हीरोइन बनने की बजाय कैरेक्टर रोल करना चाहती हैं आहना कुमरा

आहना कुमरा द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 08:25 AM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 09:32 AM (IST)
क्यों हीरोइन बनने की बजाय कैरेक्टर रोल करना चाहती हैं आहना कुमरा
क्यों हीरोइन बनने की बजाय कैरेक्टर रोल करना चाहती हैं आहना कुमरा

मुंबई। हीरोइन बनने का मुझे कोई शौक नहीं है। हां, मैं ज्यादा से ज्यादा कैरेक्टर रोल करना चाहती हूं। और हर किरदार से अपनी पहचान बनाकर दर्शकों के बीच उनके दिल और दिमाग में हमेशा जिंदा रहना चाहती हूं। यह कहना है टेलीविजन और फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकी अभिनेत्री आहना कुमरा का।

loksabha election banner

आहना फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ उनकी वेब सीरिज रेडी टू मिंगल वेब प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है। जागरण डॉट कॉम से एक्सक्सूलिव बातचीत में आहना ने अपने अभी तक के सफर और विभिन्न प्रकार के किरदार को लेकर बातचीत की। टेलीविजन और फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकी अभिनेत्री आहना कुमरा वेब सीरिज में भी कदम रख चुकी हैं। उनकी वेब सीरिज रेडी टू मिंगल वेब प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है। आहना का मानना है कि वे हीरोइन बनने की अपेक्षा कैरेक्टर रोल करने में ज्यादा इच्छुक हैं। आहना कहती हैं कि, मुझे शुरुआत से ही हीरोइन बनने का शौक नहीं रहा है। मैं सिर्फ अच्छे कैरेक्टर रोल करना चाहती हूं। आज हीरोइज्म की परिभाषा बदल चुकी है। यह कहा जा सकता है कि हीरोइज्म खत्म होता जा रहा है और ज्यादातर एक्टर अब कैरेक्टर रोल की तरफ जाता नजर आ रहा है।

छोटे शहरों के एक्टर्स ने अच्छा परफॉर्म किया है जिससे सीरियर एक्टर्स को अपनी जगह बनाने के लिए और अलग और अनोखा काम करना पड़ रहा है। वेब प्लेटफॉर्म को लेकर आहना कहती हैं कि, आज हर कोई वेब सीरिज देख रहा है। खास तौर पर बच्चे। वेब प्लेटफॉर्म उतना ही महत्वपूर्ण है जितने कि बाकी प्लेटफॉर्म। पहले जब थिएटर किया करते थे तो महज दो सौ लोग देखते थे। इसके बाद टीवी पर मौके मिले। टीवी से दायरा बढ़ता है। लेकिन अब ज्यादा से ज्यादा लोग वेब सीरिज के माध्यम से देख सकते हैं। तो यह अच्छी बात है कि बात ज्याद से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच रही है। 

आपको बता दें कि, आहना फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्ट में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। वे प्रियंका गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं। कुछ महीने पहले अनुपम खेर ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लुक में नज़र आ रहे थे। वही उनके साथ अभिनेता अर्जुन माथुर राहुल गांधी और अभिनेत्री अहना कुमरा प्रियंका गांधी के गेटअप में नज़र आ रहे थे। गौरतलब है कि यह फिल्म लेखक संजय बारू की 2014 में आई किताब पर आधारित है। इस किताब का नाम द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर है। फिल्म भी इसी नाम के टाइटल से बन रही है। इस फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे अनुपम खेर जिन्होंने हूबहू मनमोहन सिंह की तरह बोलने, चलने और दिखने का प्रयास किया है। यह फिल्म फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी। 

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने काजोल का फोन नंबर किया सार्वजानिक, लोगों को यकीन नहीं

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू, मोम के पुतले से होगा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.