Move to Jagran APP

किंग खान के नाम पर इजिप्ट में मिली महिला को बड़ी मदद, ट्रैवल एजेंट ने कहा- 'शाह रुख खान के देश से हो, भरोसा करता हूं'

शाह रुख खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। शाह रुख खान के कई देशों में लाखों जबरा फैन है। उनके नाम पर अब भारतीयों को दूसरे देश में मदद भी मिलने लगी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 08:35 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 08:35 AM (IST)
किंग खान के नाम पर इजिप्ट में मिली महिला को बड़ी मदद, ट्रैवल एजेंट ने कहा- 'शाह रुख खान के देश से हो, भरोसा करता हूं'
बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान- तस्वीर : Instagram: iamsrk

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाह रुख खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। शाह रुख खान के कई देशों में लाखों जबरा फैन है। इतना ही नहीं उनके नाम पर अब भारतीयों को दूसरे देश में मदद भी मिलने लगी है। इसका ताजा उदाहरण एक महिला ने पेश किया है, जिसने दावा किया है कि शाह रुख खान के नाम की वजह से उसे इजिप्ट (मिस्र) में मदद मिली है।

prime article banner

इस महिला का नाम अश्विनी देशपांडे हैं। अश्विनी देशपांडे ने बताया है कि इजिप्ट में उनकी एक ट्रैवल एजेंट ने सिर्फ इसलिए मदद की क्योंकि वह शाह रुख खान के देश से संबंध रखती हैं। इस बात को अश्विनी देशपांडे ने खुद सोशल मीडिया के जरिए बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट अकाउंट पर लिखा, 'सफर करने के लिए इजिप्ट में एजेंट को पैसा ट्रांसफर करना था। पैसा ट्रांसफर करने में दिक्कत पेश आ रही थी।'

अश्विनी देशपांडे ने आगे लिखा, 'उस एजेंट ने कहा: आप शाह रुख खान के देश से हो। मैं आप पर भरोसा करता हूं। मैं बुकिंग कर देता हूं। आप मुझे पैसे बाद में दे देना। किसी और मामले में मैं ऐसा करता। लेकिन शाह रुख खान और उसने जो कुछ हमें दिया है उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं।' अश्विनी देशपांडे का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। शाह रुख खान के फैंस उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बात करें शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की तो वह अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। शाह रुख खान पिछले कुछ वक्त से फिल्म की शूटिंग के दूर थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है। हाल ही में फिल्म के सेट के किंग खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुआ थी, जिसमें वह अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि शाह रुख खान फिल्मों में लगभग 3 साल बाद पठान से वापसी कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरों' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.