Move to Jagran APP

Twinkle Khanna और अक्षय कुमार पर कोरोना महामारी के बीच शक्ति के अनुसार मदद नहीं करने का लगा आरोप, मिला कड़ा रिएक्शन

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना लोगों की सहायता कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर की एनजीओ को एक करोड़ रुपए दान दिया है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने लोगों को बताया था कि उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 04:52 PM (IST)
Twinkle Khanna और अक्षय कुमार पर कोरोना महामारी के बीच शक्ति के अनुसार मदद नहीं करने का लगा आरोप, मिला कड़ा रिएक्शन
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार पर कोरोना महामारी के दौरान शक्ति के अनुसार लोगों की मदद नहीं करने का आरोप लगा है। इसपर ट्विंकल खन्ना ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल ट्विटर पर एक रिटायर्ड आइएएस अफसर ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर आरोप लगाया है कि कोरोना महामारी के दौरान वह लोगों की शक्ति के अनुसार सहायता नहीं कर रहे हैं। इसी पर ट्विंकल खन्ना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

कोरोना महामारी की दूसरी लहर बड़ी तेजी से भारत में फैली है। इसके चलते कई लोग शिकार हुए हैं। कई कलाकार लोगों की सहायता करने के लिए आगे आए हैं। ताकि वह लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, अस्पताल में बिस्तर और दवाइयां उपलब्ध करा सके। कलाकार लोगों से आगे आकर अन्य लोगों की सहायता करने की भी अपील कर रहे हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी लोगों की सहायता कर रहे हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर की कोरोना से निपटने के लिए बनाई गई एनजीओ को एक करोड़ रुपए दान दिए है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने लोगों को बताया था कि उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह आगे आए और जरूरतमंदों की सहायता करें। अब रिटायर्ड आईएएस ऑफीसर सूर्य प्रताप सिंह ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर आरोप लगाया है कि वह अपनी शक्ति के अनुसार लोगों की सहायता नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा है, 'ट्विंकल जी आपके पति इस देश के सबसे अमीर कलाकारों में से एक हैं। चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा करने से बेहतर होता कि आपका परिवार दिल थोड़ा और बड़ा कर लेता। यह मदद मांगने का नहीं, करने का वक्त है।' इसपर ट्विंकल खन्ना ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'मैंने 100 कंसंट्रेटर दान किए हैं। इसके पहले भी सहायता कर चुकी हूं।

यह मेरे और आपके बारे में नहीं है बल्कि मिलकर हम कैसे जरूरतमंदों की मदद कर सकें, इस बारे में सोचना चाहिए। लोगों की सहायता करने के बजाय सहायता करने वालों को नीचा खींचा जा रहा है।' अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों फिल्म कलाकार है। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.