Move to Jagran APP

64th Filmfare Awards 2019 में आलिया की मौजूदगी में जब गले लगे रणबीर-कटरीना, तस्वीरें हुई वायरल

रणबीर और आलिया एक साथ बैठे थे और तभी वहां कटरीना पहुंचती हैं और वह दोनों का अभिनंदन हंसकर करती हैं। इतना ही नहीं...

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:09 AM (IST)
64th Filmfare Awards 2019 में आलिया की मौजूदगी में जब गले लगे रणबीर-कटरीना, तस्वीरें हुई वायरल
64th Filmfare Awards 2019 में आलिया की मौजूदगी में जब गले लगे रणबीर-कटरीना, तस्वीरें हुई वायरल

अनुप्रिया वर्मा ,मुंबई। इस साल बॉलीवुड के जितने भी अवार्ड शो हो रहे हैं, हर किसी की नज़र कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पर है। इसकी वजह यह है कि यह सभी एक दूसरे से कभी ना कभी रिश्ते में रहे हैं। कटरीना रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है और रणबीर आलिया के साथ फिलहाल रिश्ते में है। और दीपिका, रणबीर और रणवीर की लव स्टोरी तो आप जानते ही हैं।

loksabha election banner

इतने सालों में वैसे, इन सबके बीच सब ठीक है, ये सारे एक्स एक दूसरे के साथ अब दोस्त हैं मगर, कटरीना और रणबीर के बीच सुलह की ख़बर अब तक नहीं आई। लेकिन अब 64 फिल्मफेयर अवार्ड से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ये साफ़ दिखाई दे रहा है कि रणबीर और कटरीना के बीच भी अब सबकुछ ठीक है।

यह भी पढ़ें: ये है सलमान ख़ान और अलिया भट्ट की फ़िल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज़ डेट

 

View this post on Instagram

#RanbirKapoor with @katrinakaif at #FilmfareAwards2019 #katrinakaif #katrina #kaif #ranbir #rk #kk

A post shared by RANBIR KAPOOR 😻 (@ranbirs_girl) on

कुछ समय पहले ये ख़बर भी आई थी कि कटरीना और आलिया के बीच रणबीर के कारण अब मधुर रिश्ते नहीं रहे। लेकिन आलिया और कटरीना कैफ दोनों ने ही इस बात को निराधार साबित किया है। वह पिछले दिनों भी एक अवॉर्ड शो के दौरान साथ साथ नज़र आई थी। और अब हाल ही में हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान भी कटरीना और आलिया में किसी भी तरह का तनाव नज़र नहीं आया, बल्कि कटरीना ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ गले लगाया।

यह भी पढ़ें: Box Office पर गदर मचा रही अक्षय कुमार की 'केसरी', 3 दिनों में इतनी कमाई का रिकॉर्ड

 

View this post on Instagram

#RanbirKapoor #Aliabhatt #katrinakaif at #FilmfareAwards2019 ❤️ #katrina #kat #alia #ranbir #rk #ab #kk

A post shared by RANBIR KAPOOR 😻 (@ranbirs_girl) on

जी हां सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें रणबीर और आलिया एक साथ बैठे हैं तभी वहां कटरीना पहुंचती हैं और वह दोनों का अभिनंदन हंसकर करती हैं। इतना ही नहीं रणबीर उन्हें खड़े होकर गले लगाते हैं और उस वक्त भी कटरीना के चेहरे पर मुस्कान ही होती है। वहीं कटरीना ने फिर आलिया भट्ट को भी गले लगाया। तस्वीरों से यह साफ जाहिर है कि कटरीना अपने पिछले रिश्ते को भूल कर अब मूव ऑन हो चुकी है। और उन्हें आलिया और रणबीर के रिश्ते से किसी भी तरह का एतराज़ नहीं है। बता दें कि कटरीना जल्द ही सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म 'भारत' में नज़र आएंगी। वहीं, आलिया और रणबीर भी एक साथ फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' इमं दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.