Move to Jagran APP

50 Years Of Big B: अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, बेटे अभिषेक ने लिखी इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उनके बेटे अभिषेक ने उन्हें भावुक तरीके से बधाइयां दी हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:26 AM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 11:26 AM (IST)
50 Years Of Big B: अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, बेटे अभिषेक ने लिखी इमोशनल पोस्ट
50 Years Of Big B: अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, बेटे अभिषेक ने लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शंहशाह कई दशकों से अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्में पेश करते आए हैं। अपनी इस जर्नी में बिग बी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। आज अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं। जिसके लिए उन्हें हर तरफ से बधाइयों मिल रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने अपने पिता की इंडस्ट्री में गोल्डन जुब्ली होने पर उन्गें एक भावुक तरीके से बधाइयां दी हैं। अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पिता अमिताभ की एक पुरानी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

अभिषेक ने अपनी पोस्ट में लिखा है, सिर्फ बेटे के तौर पर ही नहीं, लेकिन एक एक्टर और फैन होने के नाते, हम सभी महानता देखने के लिए ब्लेस्ड हैं, बहुत कुछ सराहने के लिए सीखने के लिए और बढ़ावा देने के लिए, कई सारी जनरेशन कह सकती हैं कि हम बच्चन के ऐरा में रहे हैं, पा आपतो 50 साल पूरा करने के लिए बधाई, अब हमें इंतज़ार है अगले 50 सालों का, लव यू।

 

View this post on Instagram

Not just as a son, but as an actor and a fan... We are all blessed to witness greatness! There is so much to admire, to learn and even more to appreciate. Several generations of cinema lovers get to say we lived in the times of BACHCHAN!!! Congratulations Pa on completing 50 years in the Film industry. We now await the next 50! Love you. #50yrsofSaatHindustaani #50yrsofBachchan #GiveItUpForBachchan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने साल 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जो कि आज ही के दिन 7 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के बाद अमिताभ ने राजेश खन्ना के साथ फिल्म आनंद में एक डॉक्टर का किरदार निभाया था, इस फिल्म के लिए अमिताभ को पहली बार फिल्मफेयर में बेस्ट सपोर्टिग रोल के लिए अवॉर्ड से नवाज़ा गया था।

यह भी पढ़ें: Watch Viral Video : कैमरे के सामने असहज हुईं जाह्नवी कपूर, कहा-इसे बंद कर दो प्लीज

बॉलीवुज के शंहशाह बिग बी को उनकी फिल्म जंजीर, आनंद, शोले, दीवार, डॉन, कूली, अग्निपथ, ब्लैक, पा, पीकू जैसी फिल्मों के लिए काफी सरहना मिली है। अभिषेक बच्चन भी कई फिल्मों जैसे गुरू, बंटी और बब्ली में पिता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.