Move to Jagran APP

Bigg Boss 12 : बहुत हुई मनमानी, अब काल कोठरी की सजा काटने की इनकी आ गई है बारी

बता दें कि बिग बॉस के घर में पांचवें दिन घर के सदस्यों को बॉबी फिल्म के गाने हम तुम एक कमरे में बंद हो, सुना कर जगाया जायेगा.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:54 AM (IST)
Bigg Boss 12 : बहुत हुई मनमानी, अब काल कोठरी की सजा काटने की इनकी आ गई है बारी
Bigg Boss 12 : बहुत हुई मनमानी, अब काल कोठरी की सजा काटने की इनकी आ गई है बारी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बिग बॉस 12 के घर में पहले हफ्ते में कप्तान कौन होगा, यह निर्णय लिया जा चुका है. दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जो कि पहली कप्तान के लिए सक्षम थीं, लेकिन कैप्टन नहीं बन पायीं. इसकी वजह से वह बहुत दुखी थीं. उनकी आँखों से आंसू भी निकल आये.

loksabha election banner

लेकिन उनके पति शोएब उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और उनके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा सन्देश लिखा है. उन्होंने लिखा है कि दुखी होने की जरूरत नहीं है. गलतियों से ही इंसान सीखता है. और मैं हर हाल में तुम्हारे साथ हूं. वहीं दूसरी तरफ शो से जुड़ी नयी खबर यह आ रही है कि शो में आने वाले एपिसोड में घर के सदस्यों को ही कहा जाएगा कि वह आपस में ही तय कर लें कि काल कोठरी के लिए घर वालों का चुनाव करें. उन्हें कहा गया है कि घर के सदस्यों में से एक जोड़ी और 2 सेलिब्रिटी का चुनाव किया जाए, जिन्हें काल कोठरी में भेजा जायेगा. खबर है कि इसके लिए करणवीर बोहरा, निर्मल और रोमिल का चुनाव किया गया है.

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि बाकी के घर के सदस्य खुद को बाकी टास्क के लिए तैयार कर रहे हैं. बता दें कि फिलहाल घर में कप्तान के रूप में कृति वर्मा और रोशमी चोपड़ा का चुनाव हुआ है. कैप्टन के चुनाव के लिए अनूप को राज बनाया गया था और लड़कियां रानी बनी थीं. सनी लियोनी के गाने बेबी डॉल मैं सोने दी पर उन्होंने परफॉर्म किया था.

बता दें कि बिग बॉस के घर में पांचवें दिन घर के सदस्यों को बॉबी फिल्म के गाने 'हम तुम एक कमरे में बंद हो', सुना कर जगाया जायेगा.

बिग बॉस 12 में पहला टास्क तो रद्द कर दिया गया है लेकिन फिर नये टास्क की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. दर्शकों ने देखा कि एपिसोड में शो में पहले लग्जरी बजट टास्क के किंग भजन सुप्रीमो अनूप जलोटा बने .

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: जसलीन के पिता ने कहा- नहीं मंजूर अनूप से ये रिश्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.