Kacha Badam Song: रातोंरात इंटरनेट पर छा गया 'कच्चा बादाम' गाने वाला शख्स, इंस्टाग्राम पर आई रील्स की बाढ़

Kacha Badam Viral Videoकच्चा बादाम ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना डाला है। हाल ही में स्पाइसजेट की एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी ने वायरल कच्चा बादाम ट्रेंड ट्राई किया। उन्होंने खाली फ्लाइट में गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया।

Ruchi VajpayeePublish: Thu, 27 Jan 2022 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:28 AM (IST)
Kacha Badam Song: रातोंरात इंटरनेट पर छा गया 'कच्चा बादाम' गाने वाला शख्स, इंस्टाग्राम पर आई रील्स की बाढ़

नई दिल्ली, जेएनएन। Bengali Song Kacha Badam: सोशल मीडिया एक ऐसा पावरफुल प्लेटफॉर्म है जहां रातोंरात लोग लोग स्टार बन जाते हैं। 'बचपन का प्यार' गाकर सहदेव ऐसे ही एक दिन अचानक लाइम लाइट में आए थे। अब ऐसे ही बंगाल के एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भुबन बादयाकर नाम का ये व्यक्ति बड़े ही मजेदार अंदाज में गाकर अपने बादाम (मूंगफली) बेच रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि हाल ही में साउथ कोरिया की मां-बेटी की जोड़ी ने इसपर रील बनाया।

वायरल हुआ वीडियो

'कच्चा बादाम' ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना डाला है। हाल ही में स्पाइसजेट की एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी ने वायरल कच्चा बादाम ट्रेंड ट्राई किया। उन्होंने खाली फ्लाइट में गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को 25 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इंस्टाग्राम पर इन दिनों तंजानियां के एक भाई-बहन हिन्दी गानों पर रील बनाकर काफी पॉपुलर हो रहे हैं। इस जोड़ी ने भी कच्चा बादाम पर शानदार डांस किया और इनका वीडियो काफी पसंद भी किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Uma meenakshi (@yamtha.uma)

View this post on Instagram

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

View this post on Instagram

A post shared by Dasom Her (@luna_yogini_official)

'भुबन बादयाकर' का ये वीडियो 'कच्चा' बादम सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में आप देखा सकते हैं कि वो साइकिल पर अपने बादाम को रखे हुए हैं और देखते ही देखते तुकबंदी के साथ पूरे भाव से ‘कच्चा बादाम’ गाना गाने लगते हैं। कच्चा बादाम लोग बार-बार सुन रहे हैं। इस गाने की खास बात इसके लिरिक्स हैं, जो बेहद ही सिंपल और काफी हटकर हैं। भुबन अपने गाने के जरिए लोगों से कह रहे हैं कि तुम्हारे पास जो भी पुराना सामान है ले आओ, मैं उसके बदले उतने ही वजन के बादाम तुम्हें दूंगा। जिन्हें बंग्ला भाषा नहीं भी समझ आती है, वो भी इस गाने को बड़े चाव से सुन रहे हैं।'

भुबन के बारे में बताया जा रहा है कि वो बीरभूम जिले के दुबराजपुर प्रखंड के कुरलपुरी गांव के रहने वाले हैं। भुबन जिस अंदाज में कच्चा बादाम गाना गाते हैं उसे सुनकर लोगों की भारी भीड़ जुट जाती है। वो बादाम बेचने के साथ-साथ लोगों का खूब मनोरंजन भी कर लेते हैं। भुबन रोजोना 200-250 रुपए की कमाई कर लेते हैं। पर जबसे वो सोशल मीडिया सेंसेशन बने हैं लोग उनके साथ अब तस्वीर भी क्लिक करवाने लगे हैं।

Edited By Ruchi Vajpayee

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम