Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: फैजल शेख के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी' का ये कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 16' के लिए हुआ कंफर्म?

After Faisal Shaikh this KKK 12 contestant confirmed for Bigg Boss 16 रिएलटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुकी है। हाल ही में फैजल शेख को शो का कंफर्म कंटेस्टेंट बताया गया था अब एक और नाम सामने आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 08:05 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 08:05 PM (IST)
Bigg Boss 16: फैजल शेख के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी' का ये कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 16' के लिए हुआ कंफर्म?
Bigg Boss 16: After Faisal Shaikh, this KKK 12 contestant confirmed, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के मोस्ट पॉप्युलर रिएलटी शोज की लिस्ट में शामिल बिग बॉस के नए सीजन के जल्द शुरु होने की उम्मीदें हैं। बिग बॉस 16 को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में शो के प्रीमियर डेट को लेकर जानकारी सामने आई थी। इसके बाद कुछ सेलेब्स के नाम भी शो के कंटेस्टेंट्स के लिए चर्चा में थे। अब स्टंट बेस्ट रिएलटी शो खतरों के खिलाड़ी के एक कंटेस्टेंट की बिग बॉस 16 में एंट्री की न्यूज आ रही है।

prime article banner

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 इन दिनों टीआरपी की रेस में आगे बना हुआ। शो के सभी कंटेस्टेंट भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। ऐसे में अगर कोई खिलाड़ी बिग बॉस 16 में एंट्री करता है तो ये ज्यादा हैरानी की बात नहीं होगी। कुछ दिनों पहले फैजल शेख को लेकर खबरें आई थीं कि वे बिग बॉस 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। फैजल के बाद अब कनिका मान का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट कनिका की एंट्री बिग बॉस में पक्की हो गई है और वे शो की दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। हालांकि, बिग बॉस 16 के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकरिक पुष्टि नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

कनिका मान और फैजल शेख के अलावा टीवी के कई और फेमस चेहरों को लेकर चर्चा बनी हुई है कि वे बिग बॉस के इस सीजन में नजर आ सकते हैं। इनमें मुनव्वर फारूकी, फरमानी नाज, विवियन डीसेना, शिविन नारंग, पूनम पांडे, आजमा फल्लाह, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता, जैद दरबार, बसीर अली, आरूषी दत्ता, केविन अल्मासिफर, कैट क्रिस्टियन और जय दुधाने का नाम शामिल है।

रिपोर्ट्स की माने तो होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 16 के पहले प्रोमो के लिए शूटिंग पूरी कर ली है और शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा। फिलहाल बिग बॉस 16 अभी अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.