Move to Jagran APP

Tabu On Flop Film: बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों को लेकर तब्बू ने दिया ऐसा बयान, सुनकर मेकर्स को लग सकती है मिर्ची

Tabu On Flop Film इस साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की एक के बाद एक बड़ी फिल्में धड़ाम हो गईं। इस लिस्ट में अब और भी फिल्मों का शामिल होने वाला है। भूल भुलैया 2 एक्ट्रेस तब्बू ने अब इसे लेकर बयान दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 10:48 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 10:48 AM (IST)
Tabu On Flop Film: बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों को लेकर तब्बू ने दिया ऐसा बयान, सुनकर मेकर्स को लग सकती है मिर्ची
Bhool Bhulaiyaa 2 Actress Tabu On Flop films

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही एक-एक करके हिन्दी फिल्में पिटती जा रही हैं। इस लिस्ट में अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का भी नाम शामिल हो गया है। हालांकि इस मंदी के बीच भी कुछ फिल्में हैं जिन्होंने अच्छा बिजनेज किया है, जिसमें आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का नाम शामिल है। अब 'भूल भुलैया 2' की एक्ट्रेस तब्बू ने फ्लॉप फिल्मों की टेंशन से खुद को दूर कर लिया है।

loksabha election banner

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस तब्बू ने कहा कि उन्होंने इस नंबर गेम से खुद को दूर रखा है। एचटी की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, 'मैं इसके बारे में नहीं सोचती, मुझे लगता है कि एक्टर्स को हिट और फ्लॉप से खुद को दूर रखना चाहिए, हमें इसका तनाव लेना भी नहीं चाहिए। हमारा काम है फिल्म में अच्छी एक्टिंग करना और हमें वही करना चाहिए। फ्लॉप की टेंशन नहीं लेनी चाहिए क्योंकि हमारा पैसा नहीं लगा है फिल्म में, ये सब निर्माता को सोचने दें। लेकिन हां जब फिल्म अच्छा करती है तो हमें भी खुशी होती है।

अजय देवगन के साथ फिल्म 'दृष्यम 2' और 'भोला' में नजर आने वाली तब्बू से जब पूछा गया कि एक्टर की ब्रांड वैल्यू और बॉक्स ऑफिस के जरिए उसकी वर्थ जानने के क्या मायने हैं? उन्होंने जवाब दिया- जब कोई फिल्म हिट होती है तो उससे किसी न किसी रूप में सभी को फायदा होता है। लेकिन अगर यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे नहीं पता कि किसको नुकसान होता होगा। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप हो जाने से एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। इसमें भी वक्त लगता है। इसलिए हिट और फ्लॉप की ज्यादा टेंशन नहीं लेनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.