Move to Jagran APP

Lalit Modi Dating Shusmita Sen: ललित मोदी-सुष्मिता सेन को एक साथ देखकर बालीवुड स्टार Ranveer Singh ने दिया 'दिल' वाला Reaction...

ललित मोदी की शादी पहले मीनल सागरानी से हुई थी जिनसे उन्होंने 1991 के अक्टूबर में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं - बेटा रुचिर और बेटी आलिया। दुर्भाग्य से मीनल ने 2018 में कैंसर से अपनी जान गंवा दी।

By Piyush KumarEdited By: Published: Fri, 15 Jul 2022 01:20 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jul 2022 01:20 AM (IST)
बालीवुड स्टार रणवीर सिंह ने ललित कुमार मोदी की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। (फोटो सोर्स: एएनआइ)

नई दिल्ली, एजेंसीयां। ललित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi) ने जब से इस बात की जानकारी दी है कि वह सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं, तब से लगातार लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं। इस बीच बालीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, ललित मोदी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने लाल हर्ट वाली इमोजी और एक नजर एम्यूलिट इमोजी पोस्ट की।

loksabha election banner

बता दें कि ललित कुमार मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी कोजी मोमेंट की 4 तस्वीरें भी शेयर की। ललित मोदी ने जब से चारों फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं तब से सोशल मीडिया यूजर्स (नेटिजन्स) ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं साझा की है। जिसमें कई मीम्स भी शामिल हैं।

ललित मोदी ने चारों तस्वीरें की थी पोस्ट

पहली तस्वीर में ललित कुमार मोदी को सुष्मिता सेन को बालों से पकड़े नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं। (फोटो सोर्स: ललित मोदी ट्विटर हैंडल)

दूसरी फोटो एक मैच की फोटो है। (फोटो सोर्स: ललित मोदी ट्विटर हैंडल)

वहीं तीसरी फोटो में दोनों सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। (फोटो सोर्स: ललित मोदी ट्विटर हैंडल)

चौथी फोटो में ललित कुमार मोदी और सुष्मिता सेन को साथ देखा जा सकता है।  (फोटो सोर्स: ललित मोदी ट्विटर हैंडल)

ललित की शादी पहले मीनल सागरानी से हुई थी, जिनसे उन्होंने 1991 के अक्टूबर में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं - बेटा रुचिर और बेटी आलिया। दुर्भाग्य से मीनल ने 2018 में कैंसर से अपनी जान गंवा दी। दूसरी ओर माडल रोहमन शाल के साथ सुष्मिता सीन रिश्ते में थीं, जिनसे वह 2018 में इंस्टाग्राम के माध्यम से मिलीं लेकिन पिछले साल वो दोनो अलग हो गए। वह दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं।

तीन बार शादी करने के करीब आ चुकी थी सुष्मिता

लेखक ट्विंकल खन्ना के साथ हाल ही में बातचीत में सुष्मिता ने साझा किया कि वह अतीत में तीन बार शादी करने के करीब थी। सुष्मीता ने कहा, 'मैं तीन बार शादी करने के करीब आई, तीनों बार भगवान ने मुझे बचाया। मैं आपको यह नहीं बता सकती कि उनके संबंधित जीवन के साथ क्या आपदाएं आईं। भगवान ने मेरी रक्षा की, इसलिए भी कि भगवान इन दो बच्चों की रक्षा कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुष्मिता ने अभी तक ललित के साथ अपने रिश्ते की खबर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.