Move to Jagran APP

TMC सांसद नुसरत जहां ने ट्वीट कर BJP पर लगाया वोट देने से रोकने का आरोप, कहा- देखिए बाहरियों का डर

नुसरत जहां के द्वारा ट्वीट किए हुए वीडियो में यह दिखाया गया है कि कुछ ग्रामीण यह कह रहे हैं कि हमें वोट देेने से रोकने की साजिश हो रही है। हमें वोट देने जाने से ना सिर्फ रोका जा रहा है बल्कि हमें डराया धमकाया भी जा रहा है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 04:37 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 04:42 PM (IST)
TMC सांसद नुसरत जहां ने ट्वीट कर BJP पर लगाया वोट देने से रोकने का आरोप, कहा- देखिए बाहरियों का डर
तृणमूल कांग्रेस पार्टी टीएमसी से लोकसभा सांसद नुसरत जहां

कोलकाता, एएनआइ। तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) से लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने अपने ताजा ट्वीट से भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि ये देखिए कैसे उपद्रव किया जा रहा है। इस उपद्रव की कोई सीमा ही नहीं है। बदमाश बंगाल के वोटरों को वोट डालने नहीं जाने दे रहे हैं। बंगाल की जनता की अावाज को कोई रोक नहीं सकता है ना ही इसे कोई दबा सकता है। उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा है कि यह बाहरियों के लिए एक खतरे की घंटी है। इसलिए वे सब डरे हुए हैं।

loksabha election banner

क्या है वीडियो में

नुसरत जहां के द्वारा ट्वीट किए हुए वीडियो में यह दिखाया गया है कि कुछ ग्रामीण यह कह रहे हैं कि हमें वोट देेने से रोकने की साजिश हो रही है। हमें वोट देने जाने से ना सिर्फ रोका जा रहा है बल्कि हमें डराया धमकाया भी जा रहा है। हालांकि वहां पर खड़े एक सुरक्षाकर्मी ने यह साफ-साफ कहा भी कि आपको ना भाजपा ना ही कोई और पार्टी के लोग वोट डालने से रोक सकते हैं। वोट डालना आपका हक है और इसके लिए आपको पूरी सुरक्षा भी दी जाएगी। आप पूरी सुरक्षा में जाकर अपना कीमती वोट देकर आ सकते हैं। हालांकि आसपास के ग्रामीण यह कह रहे हैं कि हमें कुछ लोग वोट डालने पर डरा धमका रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.