Move to Jagran APP

West Bengal Assembly Election 2021 : नड्डा का ममता पर वार, कोरोना टीकाकरण को लेकर झूठ फैला रही हैं दीदी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में आठवें चरण के चुनाव के लिए रैलियां कर रहे हैं। आज राज्य में सातवें चरण की वोटिंग हो रही है।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 04:01 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 04:01 PM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021 : नड्डा का ममता पर वार, कोरोना टीकाकरण को लेकर झूठ फैला रही हैं दीदी
नड्डा ने बीरभूम के लाभपुर निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करते हुए तृणमूल सुप्रीमो पर साधा निशाना।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को बंगाल के बीरभूम जिले के लाभपुर निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, 'बीरभूम धान की खेती के लिए प्रसिद्ध था लेकिन आज यह कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि ममता दीदी के कुशासन ने बीरभूम को भ्रष्टाचार, अराजकता और बम बनाने की फैक्ट्री जैसे नामों से प्रसिद्ध कर दिया है।' जेपी नड्डा ने आगे कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि कोई टीका नहीं है, पर ममता दीदी की रिपोर्ट कहती है कि टीकाकरण की संख्या हर दिन बढ़ रही है। टीका न होने पर टीकाकरण की संख्या कैसे बढ़ सकती है? ममता दीदी झूठ फैला रही हैं।

जेपी नड्डा ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह के लिए जो बोला, वो बंगाल की संस्कृति है क्या? मेरे नाम के साथ ममता ने अनेकों अलंकार लगाएं, वो बंगाल की संस्कृति है क्या? बंगाल की संस्कृति और भाषा के रक्षक हम हैं।'

बंगाल विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में आठवें चरण के चुनाव के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.