Move to Jagran APP

UP MLC Chunav 2020: मतदान के दौरान ताजनगरी के हर बूथ पर होगी सपा की टीम

UP MLC Chunav 2020 मतदाताओं की सहूलियत के लिए हर बूथ पर मतदाता सूची और मतदान पर्ची के साथ सपा की टीम नजर आएगी। इसके लिए सभी की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। बूथ टीमों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की अन्य सचल टीमें भी बनाई हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 07:37 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:37 AM (IST)
UP MLC Chunav 2020: मतदान के दौरान ताजनगरी के हर बूथ पर होगी सपा की टीम
बूथ टीमों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की अन्य सचल टीमें भी बनाई हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा खंड स्नातक एवं शिक्षक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के लिए एक दिसंबर को मतदान होगा। इसके लिए समाजवादी पार्टी ने पहले से ही पूरी तैयारी कर ली है। मतदाताओं की सहूलियत के लिए हर बूथ पर मतदाता सूची और मतदान पर्ची के साथ उसकी टीम नजर आएगी। इसके लिए सभी की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। बूथ टीमों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की अन्य सचल टीमें भी बनाई हैं। जोकि अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण करेंगी। इनका काम बूथ पर आने वाली समस्याओं का निस्तारण करना होगा।

loksabha election banner

एमएलसी चुनाव के लिए जिले के 27 पोलिंग सेंटरों पर वोट डाले जाएंगे। शहर के 14 और देहात के 13 पोलिंग सेंटर हैं। इस बार स्नातक के लिए 22 और शिक्षक के लिए 16 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। सपा महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार का कहना है कि यदि कोई मतदाता अपनी मतदान पर्ची साथ लेकर नहीं आ पाता है तो उसे परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बूथ पर मौजूद उनकी टीम के सदस्य मौके पर ही मतदान सूची में उनका नाम देखकर पर्ची बना देंगे। विधानसभा क्षेत्र अध्यक्षों के नेतृत्व् में ये टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहना है कि मतदान खत्म होने तक ये टीमें मौके पर ही मौजूद रहेंगी। मतगणना के लिए भी अभी से तैयारी कर ली गई है। सभी एजेंट तैयार हो चुके हैं। प्रशासन ने इनके पास बना दिए हैं। 3 दिसंबर को मंडी समिति में होने वाली मतगणना के दौरान हर टेबल पर उनका एजेंट मौजूद रहेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.