Move to Jagran APP

UP election: अजित सिंह ने भाजपाइयों को दंगा कराने वाला बताया

राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष अजित सिंह ने भाजपाइयों को दंगा कराने वाला और मोदी प्रधानमंत्री से पहले प्रचारक करार दिया है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 01 Feb 2017 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2017 09:17 PM (IST)
UP election: अजित सिंह ने भाजपाइयों को दंगा कराने वाला बताया
UP election: अजित सिंह ने भाजपाइयों को दंगा कराने वाला बताया

अमरोहा (जेएनएन)। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित सिंह ने भाजपाइयों को दंगा कराने वाला बताते हुए कहा कि यह विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिशा तय करेगा। मोदी प्रधानमंत्री बाद में पहले प्रचारक है।अजित सिंह ने कहा कि विधान सभा चुनाव यूपी ही नहीं, बल्कि देश की किस्मत भी तय करेगा। युवाओं, किसानों और आम लोगों के लिए मौका है कि भाजपा और सपा को हटाकर यूपी की किस्मत बदल दो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल प्रचारक हैं, वे तथ्यों से तो परिचित ही नहीं हैं। उन्होंने भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी बताते हुए तंज कसे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: हमारे पास चेहरा है, भाजपा के पास तो वह भी नहीं : अजित सिंह

बिजनौर जनसभा में अजित ने कहा कि प्रदेश में 75 फीसद किसान हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान विरोधी। वे तथ्यहीन बयानबाजी करते हैं। मोदी ने दावा किया था कि ढाई करोड़ रोजगार पैदा होंगे, लेकिन मात्र एक लाख नौकरियां मिलीं। नोटबंदी ने रोजगार को खत्म कर दिया। किसान बर्बाद हो गए। छोटी-छोटी कंपनियां बंद हो गईं। कांग्रेस के एक मंत्री ने कोट बदल लिया था तो उसे इस्तीफा देना पड़ा था। मोदी जी, रोजाना चार सूट बदलते हैं। भाजपा ने केवल हिंदू-मुस्लिम को लड़ाकर वोट हासिल करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सरकार के कार्यकाल में नौकरी पैसे लेकर बांटी गईं। चौधरी साहब जब दिल्ली में थे तो मिल मालिकों ने गन्ना भुगतान में आनाकानी की थी, लेकिन चौधरी ने दस दिन का अल्टीमेटम दिया और मिलों ने दस दिन में किसानों का भुगतान कर दिया। अब सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद भुगतान नहीं हो रहा है। चार साल में गन्ने का दाम मात्र 25 रुपये बढ़ा है।

यह भी पढ़ें: UP Election 2017: स्मृति इरानी-हेमा मालिनी के बाद प्रियंका-डिंपल की सर्वाधिक मांग!

अमरोहा के रजबपुर कस्बे की सभा में अजित सिंह ने कहा विधानसभा चुनाव भाजपा, बसपासपा ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिशा भी तय करेगा। उन्होंने भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी बताया। चुनाव में लोग भाजपा की चाल में फंसे तो यूपी बर्बाद हो जाएगा। प्रधानमंत्री ने तो फैशन के मामले में युवाओं को भी पीछे छोड़ दिया है। गन्ना भुगतान को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। कहा कि मोदी प्रधानमंत्री बाद में हैं पहले प्रचारक हैं। भाषण देते समय उन्हें तथ्यों से सरोकार नहीं रहता। भाजपा वाले कैराना पलायन की बात करते हैं।

भाजपा सपा यूपी विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव मुलायम सिंह कांग्रेस मायावती बसपा नरेंद्र मोदी अजित सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.