Move to Jagran APP

PM Modi: 'शक्ति' के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, 4 जून को मुकाबला हो जाएगा; राहुल गांधी पर PM मोदी का पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के जगतियाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन INDI पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव का एलान हो चुका है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र का उत्सव प्रारंभ हो चुका है और 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं। 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान विकसित भारत के लिए होगा।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Published: Mon, 18 Mar 2024 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 12:31 PM (IST)
PM Modi: तेलंगाना में INDI गठबंधन पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी (फोटो एएनआई)

एएनआई, जगतियाल (तेलंगाना)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के जगतियाल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन INDI पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुंबई में INDI गठबंधन की पहली रैली हुई और उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया। वह कहते हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर बेटी शक्ति का रूप है और मैं अपनी माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा।

loksabha election banner

'मेरे लिए हर मां, बेटी और बहन 'शक्ति' का रूप हैं'

पीएम ने कहा- 'एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है। INDI गठबंधन ने अपने घोषणापत्र में कहा कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर मां, बेटी और बहन 'शक्ति' का रूप हैं। मैं उनकी पूजा करता हूं। मैं विपक्ष की चुनौती को स्वीकार करता हूं। उनके लिए मैं जान की बाजी लगा दूंगा।'

तेलंगाना में BJP के लिए बढ़ रहा समर्थन- PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के कोने-कोने में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। जैसे-जैसे 13 मई निकट आ रही है, वोटिंग का दिन करीब आ रहा है, तेलंगाना में भाजपा की लहर कांग्रेस और BRS का सूपड़ा साफ कर देगी। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है, 4 जून को 400 पार।

'कांग्रेस के लिए ATM स्टेट बना तेलंगाना'

पीएम मोदी ने BRS और कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा- 'एक ओर वो कांग्रेस पार्टी है, जिसने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। दूसरी ओर वो BRS है, जिसने यहां के लोगों की भावनाओं का इस्तेमाल किया। सत्ता पाई और बाद में जनता से ही विश्वासघात कर दिया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना ATM स्टेट बना लिया है।'

'तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं मोदी'

पीएम ने कहा- 'BRS और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। ये मोदी की गारंटी है। परिवारवादियों का पूरा इतिहास उठाकर देख लीजिये। देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी।

'13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं'

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव का एलान हो चुका है। दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र का उत्सव प्रारंभ हो चुका है और 13 मई को तेलंगाना के लोग नया इतिहास रचने वाले हैं। 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान 'विकसित भारत' के लिए होगा और जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा।

यह भी पढ़ें- PM Modi: 'हर बेटी शक्ति का रूप, इनके लिए लगा दूंगा जान की बाजी', तेलंगाना में INDI गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी

यह भी पढ़ें- 'आप चुनिंदा जानकारी नहीं दे सकते', SBI को चुनावी बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट की फटकार; कहा- सब कुछ बताना होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.