BJP के दावे पर ओवैसी का पलटवार, कहा- तेलंगाना में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी TRS

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने से पहले सियासी बयानबाजी तेज। ओवैसी ने कहा, पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी टीआरएस, BJP का दावा गलत।

Nancy BajpaiPublish: Mon, 10 Dec 2018 09:05 AM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 02:02 PM (IST)
BJP के दावे पर ओवैसी का पलटवार, कहा- तेलंगाना में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी TRS

नई दिल्ली, एएनआइ। तेलंगाना समेत पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव का परिणाम कल आने वाला है। हालांकि, तेलंगाना विधानसभा चुनाव का परिणाम आने से पहले ही सियासी बयानबाजी तेज हो चुकी है। भाजपा ने जहां तेलंगाना में त्रिशंकु विधानसभा का अनुमान जताया, वहीं AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का भी बयान समाने आ गया। ओवैसी ने भाजपा के दावे को गलत करार दे दिया है। इसेक अलावा औवैसी दोपहर बाद तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री केसीआर से मिलने भी पहुंचे। 

TRS पूर्व बहुमत से बनाएगी सरकार : ओवैसी
दरअसल, भाजपा ने त्रिशंकु विधानसभा का अनुमान जताते हुए अगली सरकार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का दावा किया। जिस पर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का रिएक्शन सामने आया है। ओवैसी ने कहा, 'टीआरएस राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। भाजपा का दावा गलत है। हमें चुनाव परिणाम का इंतजार करना चाहिए। मैं प्रजा कुटमी (टीडीपी, कांग्रेस समेत चार दलों का गठबंधन) में शामिल होने के कांग्रेस के न्योते पर कुछ नहीं बोलना चाहूंगा।'

भाजपा के बिना कोई सरकार नहीं बन सकती : के लक्ष्मण
बता दें कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा था कि हम एक दशक बाद पहली बार अकेले चुनाव लड़े हैं। हमने जीतने के लिए चुनाव लड़ा है। भाजपा सरकार में शामिल होगी। भाजपा के बिना कोई सरकार नहीं बन सकती। नतीजे आने के बाद क्या होगा, हम इस पर विचार करेंगे।

उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में भाजपा एक मजबूत दल बनकर उभरी है और इससे उसके मत प्रतिशत और सीटों की संख्या में बहुत बढ़ोतरी होगी। साथ ही, उन्होंने कहा था कि खंडित जनादेश की स्थिति में भाजपा, टीआरएस को समर्थन देगी।

Edited By Nancy Bajpai

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept