Move to Jagran APP

वसुंधरा बोलीं, हमने काम किया है, इसलिए लोगों को बता रहे हैं

मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे ने गौरव यात्रा को लेकर कांग्रेस के विरोध का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने 50 वर्षों में कुछ किया नहीं, इसलिए वह जनता के बीच में जाती ही नहीं थी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 05:04 PM (IST)
वसुंधरा बोलीं, हमने काम किया है, इसलिए लोगों को बता रहे हैं
वसुंधरा बोलीं, हमने काम किया है, इसलिए लोगों को बता रहे हैं

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे ने गौरव यात्रा को लेकर कांग्रेस के विरोध का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने 50 वर्षों में कुछ किया नहीं, इसलिए वह जनता के बीच जाती ही नहीं थी। हमने काम किया है इसलिए यात्रा निकालकर लोगों को बता रहे हैं। कांग्रेस कैसे भी इस यात्रा को रुकवाना चाहती है।

loksabha election banner

राजस्थान के बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर जिले में शुक्रवार को अनूपगढ़, रायसिंहनगर, पदमपुर आदि स्थानों पर हुई आमसभाओं में राजे ने कहा कि कांग्रेस इस यात्रा को रुकवाने के लिए कोर्ट तक चली गई क्योंकि उसे डर लग रहा है। हमने काम किया है इसलिए लोगों को बता रहे हैं और इसीलिए यात्रा भी निकाल रहे हैं।

आज तक कोई मुख्यमंत्री इस तरह अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच नहीं गया। हम काम में न तो भेदभाव करते हैं और न इसे लटकाते हैं। यह आदत कांग्रेस की है। हमने सरकार संभाली तब सरकार पर ढाई लाख करोड़ रुपये का कर्ज था, बिजली कंपनियों पर अस्सी हजार करोड़ का कर्ज था, लेकिन हमने कभी पैसे की कमी की बात नहीं की और सबके लिए विकास का काम किया।

विरोध की आशंका के चलते बदला कार्यक्रम :
राजे की यात्रा शुक्रवार को श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ और रायसिंह नगर इलाके में थी। अनूपगढ़ लंबे समय से नहर के पानी की पर्याप्त आपूर्ति की मांग कर रहे किसानों के आंदोलन का केंद्र बना हुआ है।

यहां किसानों ने राजे के विरोध की घोषणा कर रखी थी, हालांकि सभा के दौरान कोई विरोध सामने नहीं आया, लेकिन रास्ते में कहीं और विरोध न हो, इसके चलते अनूपगढ़ से रायसिंह नगर के बीच होने वाले स्वागत कार्यक्रम रद कर दिए गए और राजे ने हेलिकॉप्टर से यात्रा की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.