Move to Jagran APP

भाजपा फिर राजस्थान में सत्तारूढ़ होगी, कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व अपरिपक्व: सुधांशु

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व ही अपरिपक्व है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 12:15 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 12:15 PM (IST)
भाजपा फिर राजस्थान में सत्तारूढ़ होगी, कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व अपरिपक्व: सुधांशु
भाजपा फिर राजस्थान में सत्तारूढ़ होगी, कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व अपरिपक्व: सुधांशु

अजमेर, (जेएनएन)। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व ही अपरिपक्व है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संसद में और सड़क पर होने वाली रैलियों में बोलने के लिए सोच कर कुछ आते हैं और कह कुछ जाते हैं। राजस्थान में तो कांग्रेस नेतृत्व विहीन है। यहां तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पता ही नहीं कि उनका खेवनहार कौन है। प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से मुस्तैद और चौकस होकर कमल के फूल को खिलाने के लिए चुनाव में जुट गया है। इस बार प्रदेश में पुराने सारे मिथक टूट जाएंगे। भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सरकार में आ रही है।

loksabha election banner

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी गुरुवार को अजमेर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। भारतीय जनता पार्टी अजमेर संभाग के अटल बिहारी वाजपयी मीडिया सेंटर का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की अपरिवक्वता समूचा देश देख रहा है। वे संसद में भाषण देते हुए अचानक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गले मिलने पहुंच जाते हैं और फिर सीट पर बैठ कर साथियों को आंख मारते हैं। 

सुधांशु ने कहा कि राफेल मामले में तो उन्होंने जैसे बाल हठ ही कर ली है। सुधांशु ने कहा कि राजस्थान का नेतृत्व कौन करेगा कांग्रेस के पास विचार ही नहीं है। कांग्रेस रामेश्वर ढूढी को नेतृत्व सौंपेगी या सचिन पायलट कमान संभालेंगे अथवा अशोक गहलोत। सभी एक दूसरे की आपस में ही कारसेवा करने में व्यस्त हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता तो आज भी उम्मीद से देख रहा है कि वह किसके पीछे खड़ा हो।

मीडिया सेंटर का आगाज करते हुए उन्होंने कहा कि यह सेंटर सभी संसाधनों से युक्त होगा ।आगामी विधानसभा चुनाव में एक वार रूम की तरह संगठन को विजय श्री दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। मीडिया सेंटर द्वारा केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक संवाद के माध्यम से पहुंचाने की योजना बनाई है। मीडिया सेंटर का काम विपक्षी दलों की ओर से लगाए आरोपों का पुरजोर तरीके से प्रतिकार करना रहेगा।

उन्होंने बताया कि मीडिया की खबरों के जरिए मिले फीडबैक के आधार पर भाजपा के आगामी रणनीति तय करने के लिए कंट्रोल रूम भी बनाया गया है। इसी कंट्रोल रूम में कई साइबर योद्धा तैनात किए गए हैं।

सम्भाग मीडिया सेन्टर का प्रभारी जिला मीडिया प्रभारी अनीश मोयल एवं सह प्रभारी मोहित जैन को नियुक्त किया गया है। प्रदेश मीडिया सह प्रभारी नीरज जैन सभी का समन्वय करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.