Move to Jagran APP

सचिन पायलट बोले, हमारा मकसद सिर्फ सत्ता परिवर्तन नहीं, बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन है

राजस्थान के नये उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता किसान और युवाओं के लिए रोजगार तलाशना है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 01:06 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 01:06 PM (IST)
सचिन पायलट बोले, हमारा मकसद सिर्फ सत्ता परिवर्तन नहीं, बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन है
सचिन पायलट बोले, हमारा मकसद सिर्फ सत्ता परिवर्तन नहीं, बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन है

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान के नये उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता किसान और युवाओं के लिए रोजगार तलाशना है। दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कांग्रेस ने जो वायदे किए है, उन्हें पूरा करेंगे। जनता की जो उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

loksabha election banner

देश का भविष्य नौजवानों के कंधों पर है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताना हमारे लिए प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ सत्ता परिवर्तन नही, बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन है। खुद के उपमुख्यमंत्री होने पर सचिन ने कहा कि गाड़ी डबल इंजन की हो गई है, इसलिए ज्यादा अच्छे से चलेगी।

उन्होंने कहा कि डीएमके सहित कई दलों ने राहुल गांधी को पीएम पद का उम्मीदवार माना है, अब कांग्रेस कार्यकर्ता केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनाकर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की घोषणा के अनुरूप राज्य सरकार किसानों का कर्ज माफ करने के साथ ही उन्हे फसल का उचित दाम दिलाने को लेकर अहम फैसला लेगी।

युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए भी प्रयास प्रारम्भ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मंत्रिपरिषद का गठन केन्द्रीय नेतृत्व से चचा्र के बाद शीघ्र हो जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.