Move to Jagran APP

Rajasthan Election 2018: अमित शाह दो लाख युवाओं से करेंगे संवाद

Rajasthan Chunav 2018. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 21 नवंबर को राजस्थान के दो लाख युवाओं से एक साथ संवाद करेंगे।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 05:30 PM (IST)
Rajasthan Election 2018: अमित शाह दो लाख युवाओं से करेंगे संवाद
Rajasthan Election 2018: अमित शाह दो लाख युवाओं से करेंगे संवाद

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान विधानसभा चुनाव में युवाओं को पार्टी की ओर मोड़ने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 21 नवंबर को प्रदेश के दो लाख युवाओं से एक साथ संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम को युवां री बात अमित शाह रे साथ नाम दिया गया है।

loksabha election banner

केंद्रीय सूचना व प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन राठौड ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत शाह जयपुर में दोपहर एक से तीन बजे तक जयपुर में रहेंगे और वीडियो कांफ्रेंस के जरिए राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों के दो लाख युवाओं से संवाद करेंगे। कार्यक्रम के तहत राज्य में छह स्थानों भीलवाडा, उदयपुर, बीकानेर, भरतपुर, जोधपुर और कोटा मेें मौजूद युवा शाह से सीधे कोई भी सवाल पूछ सकेंगे। इसके अलावा राज्य के युवा अन्य माध्यमों जैसे पार्टी की वेबसाइट, फेसबुक और टि्वटर पर हैशटैग आस्क अमित शाह के जरिए और पार्टी कार्यालयों में लगाई गई प्रश्न पत्र पेटिका के माध्यम से भी अपने सवाल दर्ज करा सकते है।

इसके साथ ही 98288 88882 नंबर पर मिस काॅल भी दे सकते हैं। इसके बाद उनके पास एक काॅल आएगा, जिसमें युवा अपने प्रश्न रिकाॅर्ड करा सकेंगे। राठौड ने बताया कि प्रशन किसी भी विषय पर हो सकते हैं और युवा ही ये प्रश्न पूछ सकते है। राठौड ने कहा कि हमारी पार्टी के नेता चुनाव के समय किसी भी तरह के सवाल का जवाब देने से नहीं हिचकते औश्र इसी दृष्टि से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

हमने टिकट नहीं दिए, लेकिन वह दिया जो किसी ने नहीं दिया- राजस्थान मे एक भी मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट नहीं दिए जाने के सवाल पर राठौड ने कहा कि हम जाति और धर्म के आधार पर टिकट नहीं देते, लेकिन हमने टिकट भले ही नहीं दिया हो, फिर भी समाज को ट्रिपल तलाक से मुक्ति और हर सरकारी योजना में बिना भेदभाव के भागीदारी दी है, जो अब तक किसी ने नहीं दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.