Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: नवजोत सिद्धू की पत्नी नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, पूर्व क्रिकेटर ने एक्स पर बताई वजह; अटकलों पर लगा विराम

Lok Sabha Election 2024 पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने लोकसभा चुनाव में उनकी पत्नी डॉ नवजोत कौर की भागीदारी को लेकर तस्वीर साफ कर दी है। उन्होंने गए शुक्रवार इंटरनेट मीडिया पर इस बात का खुलासा किया। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज यमुनानगर में डॉ. रूपिंदर से मुलाकात हुई।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Published: Sat, 20 Jan 2024 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2024 01:08 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: नवजोत सिद्धू की पत्नी नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव, पूर्व क्रिकेटर ने एक्स पर बताई वजह

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने लोकसभा चुनाव में उनकी पत्नी डॉ नवजोत कौर की भागीदारी को लेकर तस्वीर साफ कर दी है। उन्होंने गए शुक्रवार इंटरनेट मीडिया पर इस बात का खुलासा किया।

loksabha election banner

इलाज कुछ महीनों तक रहेगा जारी

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज यमुनानगर में डॉ. रूपिंदर से मुलाकात हुई। वाइफ (नवजोत कौर) का अभी भी कैंसर का इलाज जारी है और यह कुछ महीनों तक जारी रहेगा। इन परिस्थितियों को देखते हुए उनका ध्यान केवल उनके स्वास्थ्य पर ही होगा। उनके बारे में किसी भी अटकल पर विराम लगाना चाहिए।

पटियाला सीट से चुनाव लड़ेंगी?

बता दें, ऐसी चर्चा थी कि नवजोत कोर आने वाले लोकसभा चुनाव में पटियाल सीट से इलेक्शन लड़ेंगी। इस सीट से सांसद परनीत कौर को कांग्रेस ने निलंबित कर दिया है। इसके बाद नवजोत कोर के नाम पर चर्चा थी। लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू के इस पोस्ट से आगामी लोकसभा की तस्वीर साफ हो गई है।

यह भी पढ़ें- Chandigarh: फिरोजपुर जेल से 43 हजार फोन कॉल मामले में SIT का बड़ा खुलासा, अधिकारियों की पत्नियों के खाते में भेजे गए थे रुपये

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: रामलला के भोग के लिए चंडीगढ़ में तैयार हो रहे 150 क्विंटल लड्डू, प्राण प्रतिष्ठा के दिन शहर में रहेगा अवकाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.