Move to Jagran APP

Kamal nath Cabinet : दिग्विजय और तन्खा बोले- मंत्रिमंडल युवा और संतुलित

Kamal nath Cabinet : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-मंत्रियों का नाम तय करने में देर नहीं हुई।

By Hemant UpadhyayEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 07:05 PM (IST)
Kamal nath Cabinet : दिग्विजय और तन्खा बोले- मंत्रिमंडल युवा और संतुलित
Kamal nath Cabinet : दिग्विजय और तन्खा बोले- मंत्रिमंडल युवा और संतुलित

भोपाल। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्रिमंडल के गठन को लेकर पिछले चार-पांच दिन से चली आ रही ऊहापोह की स्थिति मंगलवार को समाप्त हो गई। सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने मंत्रिमंडल को युवा और संतुलित बताया।

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिन विधायकों को टीम कमलनाथ में जगह मिली है, वे सभी योग्य हैं और यह एक बेहतर मंत्रिमंडल है। चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मंत्रियों का नाम तय करने में कोई देर नहीं हुई है। सभी संभावनाओं को देखने के बाद संतुलित मंत्रिमंडल बना है।

शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस के तकरीबन सभी बड़े नेता राजभवन पहुंचे। मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और विवेक तन्खा एक साथ दिल्ली से आए।

तन्खा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मंत्रिमंडल अपेक्षाकृत युवा है। बेहतर तालमेल बनाने का प्रयास हुआ है। पूरी टीम मिलकर मप्र की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने का काम करेगी।

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि संतुलन बनाने की कोशिश हुई है। युवाओं को मौका देकर संदेश दिया गया है। वरिष्ठ नेताओं को भी मंत्रिमंडल में उचित जगह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.