Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: मिले टाइगर से टाइगर.. सोनाली का दिखा जज्बा... तस्वीरों में देखिए बहुत कुछ

धनबाद और आसनसोल रेल खंड के बीच ट्रेनों में भीख मांग जीवन-यापन करने वाले गोपाल दास उर्फ सूरदास ने भी अपना लोकतांत्रिक फर्ज अदा किया।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 07:27 AM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 08:49 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: मिले टाइगर से टाइगर.. सोनाली का दिखा जज्बा... तस्वीरों में देखिए बहुत कुछ
Lok Sabha Election 2019: मिले टाइगर से टाइगर.. सोनाली का दिखा जज्बा... तस्वीरों में देखिए बहुत कुछ

धनबाद, जेएनएन। लोकसभा चुनाव- 2019 के छठवें चरण में झारखंड के धनबाद और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में मतदान के दाैरान मतदाताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला। आम मतदाताओं ने अपने-अपने अंदाज में लोकतंत्र का महापर्व को मनाया। इस दाैरान राजनीतिक, प्रशासनिक और सामाजिक हस्ती भी पीछे नहीं रहे। आइए देखते हैं तस्वीरों के माध्यम से मतदाताओं का excitement -

prime article banner


अपने संघर्ष के लिए देश की चर्चित शख्सयित एसिड अटैक की शिकार बहुचर्चित सोनाली मुखर्जी ने सुबह-सुबह बोकारो के कैंप टू स्थित बूथ पर मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान कर उन्होंने लोकतंत्र के प्रति अपने जज्बे को इजाहर किया।



धनबाद और आसनसोल रेल खंड के बीच ट्रेनों में भीख मांग जीवन-यापन करने वाले गोपाल दास उर्फ सूरदास ने भी अपना लोकतांत्रिक फर्ज अदा किया। उन्होंने निरसा विधानसभा क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मुर्गाबनी स्थित मतदान केंद्र पर मताधिकार का प्रयोग किया।


संयोग से 12 मई मदर्स डे के दिन धनबाद लोकसभा क्षेत्र में मतदान हो रहा है। मतदान केंद्र पर मदर्स डे का सेलिब्रेशन भी दिखा। महिलाएं मतदान के बाद खुशी का इजहार करती दिखीं। जगह-जगह माताओं ने अपनी-अपनी बेटियों के साथ सेल्फी लेकर लोकतंत्र के महापर्व का आनंद उठाया। मिसेज इंडिया फोटोजेनिक और धनबाद में मतदाता जागरूकता अभियान की ब्रांड एंबेसडर निधि जायसवाल ने मैथन के एरिया नंबर 6 स्थित बूथ संख्या- 272 पर मतदान किया। साथ में उनके पति सोनू भी मताधिकार का प्रयोग किया।

टाइगर के नाम से प्रसिद्ध बाघमारा के विधायक ढुलू महतो और डुमराी के विधायक जरनाथ महतो मतदान के दाैरान कतरास के मोराईडीह मतदान केंद्र पर मिले तो दोनों के चेहरे खिल उठे। इस खिलखिलाहट को लेकर भी तरह-तरह की चर्चा होती रही। दरअसल, जगरनाथ महतो गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी हैं तो ढुलू महतो भाजपा के विधायक।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.