Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : गोरखपुर पहुंचे रवि किशन, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्‍वागत

गोरखपुर लोकसभा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद सिने अभिनेता रवि किशन गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 05:18 PM (IST)
LokSabha Elections 2019 : गोरखपुर पहुंचे रवि किशन, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्‍वागत
LokSabha Elections 2019 : गोरखपुर पहुंचे रवि किशन, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्‍वागत

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर लोकसभा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद सिने अभिनेता रवि किशन गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे। गोरखपुर की सीमा में प्रवेश करते ही सहजनवां में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविकिशन का भव्‍य स्‍वागत किया। स्वागत का सिलसिला क्रमशः नौसढ़, ट्रांसपोर्टनगर, बेतियाहाता, शास्त्री चौक, गोलघर काली मंदिर होते हुए गोरखनाथ मन्दिर तक चला। काली मंदिर में उन्होंने दर्शन पूजन भी किया और वहां मौजूद सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। रवि किशन के कार्यक्रम को देखते हुए शहर की यातायात व्‍यवस्‍था को बदल दिया गया था।
सहजनवां के बाद रवि किशन का नौसढ़ चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। नौसढ़ से जुलूस के साथ वह शहर में प्रवेश करेंगे। भाजपा नेता के कार्यक्रम को देखते हुए  पुलिस ने शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। एसएसपी के कैंप कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा उम्मीदवार चौराहे पर पहुंचेंगे। जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। वहां से जुलूस के साथ वह शहर में प्रवेश करेंग। यह जुलूस टीपीनगर चौराहा होते हुए बेतियाहाता, शास्त्री चौक, कचहरी चौराहा, गोलघर, काली मंदिर तिराहे से यातायात कार्यालय होते धर्मशाला तिराहे से गोरखनाथ मंदिर पहुंचा। मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद भाजपा नेता और अभिनेता का जुलूस गोरखनाथ थाने के पीछे से होते हुए जगेसर पासी चौराहा, हुमायूंपुर, तरंग ओवरब्रिज, गंगेज चौराहा, अलीनगर से होते हुए बेनीगंज स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेगा।

loksabha election banner

कार्यक्रम को देखते हुए देर रात पुलिस ने शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव करने का फैसला किया है। अभिनेता के नौसढ़ चौराहे पर आने और उनके जुलूस के बेतियाहाता चौराहे पर पहुंचने तक रोडवेज की बसें कालेसर से ही फोरलेन से होकर देवरिया बाईपास, पैडलेगंज होते हुए शहर में प्रवेश करेंगी। वाराणसी से आने वाली बसे बाघागाड़ा से देवरिया बाईपास होकर शहर में आएंगी। शहर से लखनऊ और वाराणसी जाने वाली बसें, इसी रूट से होकर जाएंगी। निजी वाहनों का इस्तेमाल करने वाले लोगों से पुलिस ने जुलूस के रास्ते पर जाने से बचने का अनुरोध किया है। यह बदलाव गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी का जुलूस शुरू होने से लेकर समाप्त होने तक प्रभावी रहेगा।

भाजपाइयों ने की स्‍वागत की तैयारी

उधर, रविकिशन के स्वागत की तैयारी को लेकर बुधवार को पार्टी के बेनीगंज कार्यालय पर एक बैठक हुई। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव और लोकसभा क्षेत्र प्रभारी राम जियावन मौर्य ने स्वागत कार्यक्रम का रोडमैप तैयार किया। स्वागत का सिलसिला जिले के प्रवेश द्वार सहजनवां से शुरू होगा, वहां पार्टी की जिला इकाई के कार्यकर्ता उनका सुबह 10 बजे अभिनंदन करेंगे। नौसढ़ चौराहा, ट्रांसपोर्ट नगर, गोलघर काली मंदिर के सामने भी स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। गोरखपुर पहुंचने के बाद रवि किशन सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर जाकर गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे और उसके बाद एक बजे भाजपा के बेनीगंज कार्यालय में अभिनंदन और परिचय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.